Asianet News Hindi

चल झूठे केजरीवाल: पंजाब को मुफ्त बिजली देने के ऐलान के बाद से केजरीवाल को 'करंट पे करंट' मार रही कांग्रेस

पंजाब में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने के ऐलान के बाद से अरविंद केजरीवाल कांग्रेस के निशाने पर हैं। कांग्रेस के प्रवक्ता अजय माकन लगातार केजरीवाल को झूठा बताते आ रहे हैं।

Kejriwal vs Ajay Maken, Congress leader revelations about Delhi government kpa
Author
New Delhi, First Published Jul 12, 2021, 8:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब कांग्रेस के निशाने पर हैं। अगले साल पंजाब में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को देखते हुए अरविंद केजरीवाल ने वहां हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का ऐलान किया था। इसके बाद से कांग्रेस उन्हें 'घेरने में' लगी है। कांग्रेस के प्रवक्ता एक के बाद एक ट्वीट करके केजरीवाल को झूठा करार दे रहे हैं।

झांसा का खुलासा
अजय माकन ने एक नया ट्वीट किया है। इसमें केजरीवाल पर विज्ञापनों में पैसा फूंकने का आरोप लगाया है। इसकी टैग लाइन दी है-झांसा का खुलासा। अजय मकान ने लिखा-पंजाब से क्षेत्रफल में 34 गुना छोटी दिल्ली में हर वर्ष केंद्र सरकार 34,000cr रुपये खर्च करती है। प्रति व्यक्ति 47,000 रु दिल्ली के लिए, पर दिल्ली में पानी नहीं, नई DTC बस नहीं, Metro निर्माण ठप्प, नए अस्पताल नहीं। सब विज्ञापनों मे उड़ गया?

https://t.co/qTeoNqtfvJ

 इससे पहले बिजली के मुद्दे पर भी घेरा था
अजय माकन पिछले कई दिनों से 'झांसा V/s खुलासा' टैग लाइन से केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। वे लगातार ट्वीट करके दिल्ली सरकार पर प्रहार कर रहे हैं। अजय माकन कह चुके हैं कि दिल्ली सरकार देश में सबसे महंगी बिजली दे रही है। यह दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है। (क्लिक करके पढ़ें यह बयान)

pic.twitter.com/aVAYMYf4IK

pic.twitter.com/fD4Zm1hhjV

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios