Asianet News Hindi

कोरोना: अब केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद कोरोना संक्रमित हुए, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर पर दी है। उन्होंने लिखा है कि 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

Kerala Governor Arif Mohammed Corona gets infected of corona
Author
Kochi, First Published Nov 7, 2020, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोच्चि. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर पर दी है। उन्होंने लिखा है कि 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। हालांकि मैं उन लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं जिन्होंने पिछले हफ्ते मुझसे दिल्ली में मुलाकात की थी या फिर वो खुद को निगरानी में रखें।   

शनिवार को 50,356 नए संक्रमित मिले

भारत में शनिवार को कोरोना वायरस के 50,356 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 84,62,080 हो गया हैं। आपको बता दें कि कुल संक्रमितों में से अबतक 78 लाख से अधिक लोगों के संक्रमण मुक्त होने के साथ ही देश में मरीजों के ठीक होने की दर 92.41 प्रतिशत हो गई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले 24 घंटों में देश में संक्रमण से 577 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही देश में संक्रमण से अब तक 1,25,562 लोगों की मौत हो चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios