Asianet News Hindi

कमलेश तिवारी की इसी चाकू से की गई थी हत्या, सीने, जबड़े और पीठ पर 13 बार किया गया था वार

यूपी पुलिस ने कमलेश तिवारी को मारने के लिए खून से सना हुआ चाकू लखनऊ के एक होटल के कमरे से बरामद किया। पुलिस के मुताबिक, दो कथित हमलावरों के खून से सने कपड़े भी शहर के लालबाग इलाके में होटल के कमरे से बरामद किए गए थे।    

knife and blood clothed used in Kamlesh Tiwari murder were recovered
Author
Lucknow, First Published Oct 21, 2019, 1:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. यूपी पुलिस ने कमलेश तिवारी को मारने के लिए खून से सना हुआ चाकू लखनऊ के एक होटल के कमरे से बरामद किया। पुलिस के मुताबिक, दो कथित हमलावरों के खून से सने कपड़े भी शहर के लालबाग इलाके में होटल के कमरे से बरामद किए गए थे।  पुलिस ने दोनों हमलावरों पर ढाई ढाई लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया है। यूपी पुलिस ने अशफाक और मोइनुद्दीन पर इनाम रखा है। सूत्रों के मुताबिक एक हत्यारे के हाथ में चोट लगी हुई है। बरेली में उसने रिश्तेदार की मदद से अपना इलाज कराया। 

कुमार विश्वास ने सरकार पर साधा निशाना
कमलेश तिवारी की मां ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, जिसके बाद कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि उन्हें सीएम योगी और उनके प्रशासन से कुछ ज्यादा उम्मीद नहीं है। इस बयान पर कुमार विश्वास ने ट्वीट किया,"निकम्मी व्यवस्था आपके घरवालों को मार भी दे तब भी उस व्यवस्था के स्वयंभू मालिकों के दरबार में जाना ही होगा। सनातन संस्कारों में मृत्यु के बाद तेरहवीं तक परिजन घर नहीं छोड़ सकते पर मरनेवाला चाहे कानून का रखवाला बुलंदशहर का इंसपैक्टर हो या कट्टरपंथियों का शिकार, जाना पढ़ेगा दरबार।

कमलेश तिवारी की मां ने क्या कहा?
सीएम से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां से पत्रकारों ने पूछा कि आप मुलाकात से संतुष्ट हैं। इसपर उन्होंने कहा, संतुष्ट क्या होंगे? हमने उनसे पूछा कि क्यों कमलेश की सुरक्षा हटाई गई, क्यों उसका बेरहमी से कत्ल हुआ। उन्होंने आगे कहा कि हमारी इच्छा के मुताबिक न तो उनका (मुख्यमंत्री) हाव भाव नहीं था। अगर संतुष्ट होते तो हमारा क्रोध क्यों उबलता? हम स्वयं तलवार उठाएंगे, अगर हमें इंसाफ नहीं मिला।

क्या है मामला?
शुक्रवार को हिंदू नेता कमलेश तिवारी की उनके घर पर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक हत्यारे मिठाई के डिब्बे में चाकू लेकर आए और वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने सूरत से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि सूरत से ही मिठाई का डिब्बा खरीदा गया था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios