Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोलकाता : 19 जुलाई तक हाई कोर्ट बंद, प्रदेश में कोरोना के 30 हजार से ज्यादा केस

शहर में कोविड-19 के मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कोलकाता हाई कोर्ट 19 जुलाई तक बंद रहेगा। मुख्य न्यायाधीश टी बी एन राधाकृष्णन ने एक प्रशासनिक आदेश में सोमवार को यह जानकारी दी। 

Kolkata High Court closed until 19 July due to Corona epidemic kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 13, 2020, 5:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. शहर में कोविड-19 के मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कोलकाता हाई कोर्ट 19 जुलाई तक बंद रहेगा। मुख्य न्यायाधीश टी बी एन राधाकृष्णन ने एक प्रशासनिक आदेश में सोमवार को यह जानकारी दी। पश्चिम बंगाल में कुल संक्रमितों की संख्या 30013 हो गई है जिनमें 10500 एक्टिव केस है। हालांकि एक्टिव केसों की तुलना में ठीक होने वाले रोगियों की संख्या 18581 है।

शुक्रवार से सोमवार तक बंद था कोर्ट
शहर में फिर से लॉकडाउन लगाये जाने और कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अदालत इमारतों को संक्रमण मुक्त करने के लिए हाई कोर्ट को शुक्रवार से सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया था।

Kolkata High Court closed until 19 July due to Corona epidemic kpn

 

- आदेश में कहा गया है, कोलकाता में लॉकडाउन, कंटेनमेंट जोन की बढ़ती संख्या और कोलकाता तथा इसके उपनगरीय इलाकों में कोविड-19 मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर कोलकाता हाई कोर्ट के न्यायिक और प्रशासनिक कार्य 19 जुलाई तक स्थगित रहेंगे।

पहले 13 जुलाई तक किया गया था बंद
मुख्य न्यायाधीश ने इससे पहले कोलकाता में लॉकडाउन के नये चरण के मद्देनजर 10 जुलाई से 13 जुलाई तक कलकत्ता हाई कोर्ट के न्यायिक और प्रशासनिक कार्यों को स्थगित किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios