Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौसेरे भाई ने किया प्यार, पेड़ से उल्टा लटकाकर पड़ी तालिबानी मार, देखें सजा का शॉकिंग वीडियो

अफगानिस्तान में तालिबान अकसर लोगों को ऐसे ही सजा देता है। लेकिन यह वीडियो यूपी का है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है। मामला प्यार से जुड़ा है। लोगों ने प्रेमी के मौसेरे भाई को पकड़कर पेड़ से उल्टा लटकाकर खूब पीटा।

love and war,   A Youth in Moradabad was hanged upside down from a tree and beaten mercilessly kpa
Author
Murdaha, First Published Jul 28, 2021, 9:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद थाना क्षेत्र का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। प्रेमी के मौसेरे भाई को पेड़ से लटकाकर लोगों ने ऐसी पिटाई कि मानों उन्होंने यह सब तालिबान से सीखा हो। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और अब एक आरोपी को पकड़ लिया है। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि प्रेम प्रसंग में लड़की के परिजनों ने लड़के के मौसेरे भाई को पेड़ से उल्टा लटकाकर पीटा था। इस मामले में बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। हालांकि पुलिस ने कहा कि लड़की के घरवालों ने लड़के के रिश्तेदारों के खिलाफ अपनी बेटी के अपहरण की FIR दर्ज़ कराई है।

बेहोश होने तक पीटते रहे
यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें लड़के को पेड़ से लटकाकर तब तक पीटा गया, जब तक कि वो बेहोश नहीं हो गया। बताया जाता है कि पीड़ित का मौसेरा भाई गांव की एक लड़की को भगा ले गया है। इसकी जानकारी संभवत: पीड़ित को थी, इसलिए गांववालों ने उसे सजा दी। पीड़ित रवि ने बताया कि वो मौसी के घर अपनी बहन को छोड़ने जा रहा था। तभी रास्ते से उसे पकड़कर पीटा गया।

pic.twitter.com/KrKfimkqt5

  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios