Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिवराज कोरोना से संक्रमित होने वाले पहले सीएम, दिग्विजय का तंज- सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना था

 मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएम शिवराज सिंह ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। 

Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan tests positive for corona virus KPP
Author
Bhopal, First Published Jul 25, 2020, 12:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएम शिवराज सिंह ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। शिवराज चौहान कोरोना से संक्रमित होने वाले देश के पहले मुख्यमंत्री हैं। उधर, कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर तंज कसते हुए उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की नसीहत दे डाली। 

इससे पहले मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वे शिवराज के साथ कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे। इसके अलावा भदौरिया सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने लखनऊ भी पहुंचे थे।

दिग्विजय सिंह ने कसा तंज

 


निकट संपर्क के लोग क्वारंटीन हो जाएं
शिवराज सिंह ने लिखा, मेरे प्रदेशवासियों मुझे कोरोना के लक्षण आ रहे थे। इसके बाद मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं। वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग भी क्वारंटीन हो जाएं। 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बैठक
शिवराज सिंह ने कहा, कोरोना का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं। लेकिन अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए समीक्षा करने का प्रयास करूंगा। 

शिवराज सिंह ने लिखा, मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह,  स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी करेंगे।  मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना के नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा।

सिंधिया हुए स्वस्थ
इससे पहले मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उनमें और उनकी मां में कोरोना के लक्षण मिले थे। इसके बाद दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाज के बाद सिंधिया और उनकी मां स्वस्थ हो गए और उन्हें छुट्टी मिल गई।

क्वारंटाइन सेंटर से सीएम शिवराज सिंह चौहान का वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios