Asianet News HindiAsianet News Hindi

महाराष्ट्र आधी रात वकीलों के शरण में पहुंचे उप मुख्यमंत्री अजित पवार, ली कानूनी जानकारी

उपमुख्यमंत्री अजित पवार बीजेपी के नेताओं के साथ शनिवार देर रात वकीलों की शरण में पहुंचे। जहां उन्होंने वकीलों से कानूनी सलाह मशविरा की। बताया जा रहा है कि वह एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से भी मुलाकात कर सकते हैं। 

Maharashtra Chief Minister Ajit Pawar arrives at midnight lawyers, took legal information
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2019, 9:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र में राजनीतिक उलटफेर के बीच राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार बीजेपी के नेताओं के साथ शनिवार देर रात वकीलों की शरण में पहुंचे। जहां उन्होंने वकीलों से कानूनी सलाह मशविरा की। बताया जा रहा है कि वह एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से भी मुलाकात कर सकते हैं। गौरतलब है कि शनिवार को राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की तो अजित पवारने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। बताया जा रहा कि पवार वकीलों से इस मसले पर विचार-विमर्श कर रहे हैं कि विधायक दल के नेता के पद से हटाए जाने के बाद क्या व्हीप जारी करने का अधिकार है या नहीं।

पार्टी ने अजित पवार को हटाया

सियासी उलटफेर के बीच शनिवार को शिवसेना के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने कहा कि हमारे पास नंबर है और सरकार तो हम ही बनाएंगे। दूसरी ओर, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने वाईबी सेंटर में शनिवार देर शाम अपने विधायकों के साथ बैठक की। एनसीपी की बैठक के बाद दावा किया गया कि उसके 54 में से 50 विधायक शरद पवार के ही साथ हैं। वहीं, बैठक में अजित पवार को विधायक दल के नेता पद से हटाकर जयंत पाटिल को नया नेता चुना गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios