Asianet News HindiAsianet News Hindi

उद्धव ने कहा, कांग्रेस से गठबंधन विचारधारा के आधार पर नहीं; नागरिकता कानून पर SC के फैसले का इंतजार

मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं' पर उठे विवाद पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के आधार पर बनी है नाकि विचारधारा के आधार पर। 

Maharashtra CM Uddhav Thackeray says Our stance on Savarkar is same as before KPP
Author
Mumbai, First Published Dec 15, 2019, 7:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं' पर उठे विवाद पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के आधार पर बनी है नाकि विचारधारा के आधार पर। उन्होंने कहा कि सावरकर पर हमारा मत पहले की ही तरह है। 

उद्धव ने कहा,  नागरिकता कानून का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा है। हम देखेंगे कि सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला लेता है। इसके बाद नागरिकता कानून पर हम अपना मत रखेंगे। 

राहुल ने कहा था, मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मेरा नाम राहुल गांधी है, मैं माफी नहीं मांगूंगा।

रेप इन इंडिया बयान पर हुआ था विवाद
दरअसल, राहुल गांधी ने झारखंड के गोड्डा में चुनाव प्रचार में एक रैली में कहा था, नरेंद्र मोदी ने मेक इन इंडिया का नारा दिया था। लेकिन अब हम कहीं भी देखते हैं, तो हर जगह रेप इन इंडिया नजर आता है। उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी के विधायक महिला के साथ दुष्कर्म करते हैं, उसके बाद उसका एक्सीडेंट हो जाता है। मोदी एक शब्द नहीं बोलते। राहुल के इस बयान पर शुक्रवार को दोनों सदनों में भाजपा ने हंगामा किया। साथ ही भाजपा सांसद ने राहुल से माफी मांगने के लिए भी कहा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios