Asianet News Hindi

TV पर लाइव खबरें पढ़ रही महिला एंकर ने देखी ऐसी खबर कि अटक गईं सांसें, बिन घबराए निभाई ड्यूटी

दरअसल ये खबर केरल से है जहां एक टीवी पत्रकार लाइव खबरें पढ़ रही थीं। तभी खबरें सुनाते-सुनाते अचानक से उनको अपने ही बारे में ऐसी बड़ी न्यूज मिली कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ।  

malayalam news anchor sreeja shyam gets award during live bulletin shocked kpt
Author
Kerala, First Published Feb 14, 2020, 10:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

केरल. टीवी पर न्यूज पढ़ रही एक महिला एंकर के सामने अचानक ऐसी खबर आ गई कि उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा। वो जब प्रॉम्टर पर लाइव खबरें पढ़ रही थीं तो बुलेटिन में उन्हें अपना ही नाम और फोटो दिखाई देने लगीं जिसे देख वो थोड़ी देर के लिए ठहर गईं। सांसे पूरी तरह अटक गई थीं लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और अपनी ड्यूटी निभाई। 

दरअसल ये खबर केरल से है जहां एक टीवी पत्रकार लाइव खबरें पढ़ रही थीं। तभी खबरें सुनाते-सुनाते अचानक से उनको अपने ही बारे में ऐसी बड़ी न्यूज मिली कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ।  केरल के मातृभूमि न्यूज की पत्रकार श्रीजा श्याम टीवी पर खबरें पढ़ रही थीं, इसी दौरान खबर आई कि केरल सरकार ने मीडिया अवॉर्ड का ऐलान कर दिया है और बेस्ट न्यूज एंकर का अवॉर्ड श्रीजा श्याम को मिला है। 

खबर पढ़ने की स्पीड धीमी कर दी

खबर पढ़ने के दौरान टीवी प्रॉम्पटर पर अपना नाम देखकर वह चौंक गईं। उन्होंने खबर पढ़ने की स्पीड धीमी कर दी, वो काफी देर तक असहज हो गईं। इतनी बड़ी खुशखबरी और वो भी खुद की फोटो और नाम के साथ अवॉर्ड की खबर वो खुद दुनिया को टीवी के सामने खड़ी सुना रही थीं। ऐसे में उनकी सांसे अटक गईं लेकिन श्रीजा ने खुद को संभाला और ड्यूटी की जिम्मेदारी पूरी।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसमें नजर आ रहा है कि खबर बताने के बाद श्रीजा के चेहरे पर हंसी आ जाती है लेकिन वह पेशेवर अंदाज में अगली खबर की ओर बढ़ जाती है।

उन्होंने इस घटना के बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने बताया, ‘इस बात की खुशी है कि अवॉर्ड देते हुए मुझे समझदार न्यूज एंकर कहा गया।’ श्रीजा के साथियों ने अवॉर्ड के बारे में उन्हें पहले कुछ नहीं बताया था। उन्होंने इस खबर को सरप्राइज के रूप में रखा था।

केरल में काफी लोकप्रिय पत्रकार हैं श्रीजा

श्रीजा मातृभूमि चैनल में चीफ सब एडिटर की पोस्ट पर हैं। वह 2007 में पत्रकारिता में आई थीं। पिछले छह साल से वह मातृभूमि न्यूज में हैं। केरल में वह काफी लोकप्रिय पत्रकार हैं और तीन बड़े चैनलों में काम कर चुकी हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग उनके काम को देख बधाई दे रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios