Asianet News Hindi

PM के सामने लगे जय श्रीराम के नारे, यह सुनकर नाराज ममता ने कहा- बुलाकर बेज्जत करना अच्छी बात नहीं

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर प बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच से नाराज हो गईं। उन्होंने भाषण तक नहीं दिया। दरअसल, ममता जय श्री राम के नारे सुनकर नाराज हुईं। इसके बाद ममता ने कहा, यह राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। यह केंद्र सरकार का कार्यक्रम है। किसी को निमंत्रण देकर बेइज्जत करना अच्छी बात नहीं है। मैं अब कुछ नहीं बोलूंगी। जय भारत, जय बांग्ला।

Mamamta Banerjee has boycotted her speech before Pm modi on netaji birth anniversary KPP
Author
Kolkata, First Published Jan 23, 2021, 5:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर प बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच से नाराज हो गईं। उन्होंने भाषण तक नहीं दिया। दरअसल, ममता जय श्री राम के नारे सुनकर नाराज हुईं। इसके बाद ममता ने कहा, यह राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। यह केंद्र सरकार का कार्यक्रम है। किसी को निमंत्रण देकर बेइज्जत करना अच्छी बात नहीं है। मैं अब कुछ नहीं बोलूंगी। जय भारत, जय बांग्ला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर कोलकाता पहुंचे। यहां उन्होंने नेशनल लाइब्रेरी का दौरा किया। इसके बाद मोदी विक्टोरिया मेमोरियल हॉल पहुंचे, जहां उन्होंने नेताजी की स्मृति में सिक्का और डाक टिकट जारी किया। इसके बाद उन्होंने लोगों को भी संबोधित किया। यहां मंच पर ममता बनर्जी भी मौजूद थीं। लेकिन वे नाराज हो गईं। 

मोदी ममता की नहीं हुई कोई बात
विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी की जयंति पर कार्यक्रम है, जिसमें सीएम ममता बनर्जी को भी बुलाया गया था। पहले तो कयास लगाए जा रहे थे कि ममता बनर्जी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी, लेकिन बड़ा दिल दिखाते हुए ममता बनर्जी आईं। पीएम मोदी आगे-आगे चलते रहें और पीछे-पीछे ममता बनर्जी। दोनों की साथ चलने की तस्वीरें तो सामने आईं, लेकिन इस दौरान दोनों नेता एक बार भी बात नहीं की। 

पीएम मोदी ने नेताजी को दी श्रद्धांजलि
 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios