Asianet News HindiAsianet News Hindi

नशे में धुत पिता ने ढाई महीने की बेटी को पीटकर मार डाला, मां ने कहा ; काश नहीं कही होती वो बात

चेन्नई में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। के के नगर में एक शराबी पिता ने अपनी ढाई महीने की बच्ची की पीट पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गुरुवार तड़के 27 वर्षीय येलपन का अपनी लिव इन पार्टनर दुर्गा से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उसने अपनी बच्ची राजमाथा को फर्श पर फेंक दिया जिससे बच्ची के सिर में चोट लग गई और वह बुरी तरह घायल हो गई। घायल अवस्था में दुर्गा उसे पास ही के अस्पताल ले गई जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Man beats two-month-old daughter to death in Chennai
Author
Chennai, First Published Nov 1, 2019, 3:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई. चेन्नई में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। के के नगर में एक शराबी पिता ने अपनी ढाई महीने की बच्ची की पीट पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गुरुवार तड़के 27 वर्षीय येलपन का अपनी लिव इन पार्टनर दुर्गा से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उसने अपनी बच्ची राजमाथा को फर्श पर फेंक दिया जिससे बच्ची के सिर में चोट लग गई और वह बुरी तरह घायल हो गई। घायल अवस्था में दुर्गा उसे पास ही के अस्पताल ले गई जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दुर्गा ने येलपन से कही थी ये बात
बताया जा रहा है कि दुर्गा से येलपन ने जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए कहा तो, दुर्गा ने अपनी ढाई महीने की बच्ची की कसम दे दी। जिसके बाद नशे में धुत्त पिता ने उसी बच्ची को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। 

पहले से ही शादीशुदा है दुर्गा
बताया जा रहा है कि दुर्गा पहले से ही शादीशुदा है वो अपने पति से दो साल पहले ही अलग हो गई थी। पहले पति से उसके दो बच्चे हैं। एक की उम्र 5 साल है वहीं दूसरे की 4 साल। फिलहाल दुर्गा अपने पहले पति से दूर येलपन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। 

दोनों नशे में थे
चेन्नई पुलिस ने बताया कि जिस वक्त दोनों के बीच झगड़ा हुआ दोनों ही शराब के नशे में धुत्त थे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios