Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब मोदी ने सिक्योरिटी टीम से कहा- मुझे ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं, पढ़ें Man Vs Wild के दौरान PM के 2 किस्से

12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) के स्पेशल एपिसोड का प्रसारण होगा। इसमें कार्यक्रम के होस्ट बेयर ग्रिल्स भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आएंगे। प्रसारण से पहले बेयर ग्रिल्स ने मोदी को लेकर कई खुलासे किए हैं। 

Man Vs Wild, Bear Grylls told about journey with PM Modi
Author
New Delhi, First Published Aug 10, 2019, 6:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. 12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) के स्पेशल एपिसोड का प्रसारण होगा। इसमें कार्यक्रम के होस्ट बेयर ग्रिल्स भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आएंगे। प्रसारण से पहले बेयर ग्रिल्स ने मोदी को लेकर कई खुलासे किए हैं। इस खास कार्यक्रम की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई है। ग्रिल्स इससे पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ 2016 में अलास्का की यात्रा कर चुके हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में ग्रिल्स ने मोदी की तारीफ की। उन्होंने यात्रा के दौरान घटी उन घटनाओं का भी जिक्र किया, जिससे पीएम मोदी की सादगी और विनम्रता का पता चलता है। 

पहला किस्सा- ग्रिल्स ने बताया,  ''मोदी काफी विनम्र हैं। बारिश के दौरान जब उनकी सीक्रेट सर्विस के लोगों ने छाता लगाने की कोशिश की, तो मोदी ने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है। मैं ठीक हूं।''

दूसरा किस्सा- उन्होंने बताया, ''जब हमने नदी पार करने के लिए लकड़ियों और तिरपाल से राफ्ट बनाई। तो इस पर अफसरों ने कहा कि प्रधानमंत्री इससे नदी पार नहीं कर सकते। इस पर मोदी ने कहा कि मुझे ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं है।''

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios