Asianet News Hindi

हाथ पैर बंधे थे, मुंह से खून निकल रहा था...खुले में शौच करने की सजा, भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला

तमिलनाडु में एक दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की उम्र 24 साल थी। विल्लूपुरम में हुई इस घटना पर मृतक की बहन ने कहा, खेत में शौच करने की वजह से भाई को पीटकर मार डाला गया। हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है।

man was beaten to death in Tamil Nadu kpn
Author
Tamil Nadu, First Published Feb 17, 2020, 1:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. तमिलनाडु में एक दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की उम्र 24 साल थी। विल्लूपुरम में हुई इस घटना पर मृतक की बहन ने कहा, खेत में शौच करने की वजह से भाई को पीटकर मार डाला गया। हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है। इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं।

मृतक की तबीयत खराब थी
मृतक की पहचान शक्तिवेल के रूप में हुई है। उसकी बहन ने बताया, उनके भाई की तबीयत खराब थी। वह मोटरसाइकिल से कहीं गए हुए थे। रास्ते में अचानक पेट में दर्द हुआ और वे रास्ते में ही खेत में शौच करने लगे। इसी दौरान उन्हें कुछ ऊंची जाति के लोगों ने पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस ने बताया, शक्तिवेल कर रहा था छेड़छाड़
बहस की बात से इनकार करते हुए पुलिस ने बताया, मृतक शक्तिवेल, खेत में काम कर रही महिला के चेहरे पर शीशा चमका रहा था। इसी वजह से उसकी पिटाई की गई। 

- राज्य सरकार ने मृतक के परिवार को 4 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक के हाथ-पैर बंधे हैं और उसके मुंह से खून निकल रहा है। जब उसे अस्पताल ले जाने की बात कही गई तो शक्तिवेल के परिवार के लोगों ने ही उसे अस्पताल ले जाने से मना कर दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios