Asianet News Hindi

22 दिसंबर को लखनऊ आ रहा हूं, खुली बहस के लिए कहां और कितने बजे आना है...मनीष सिसोदिया ने दी चुनौती

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि वह 22 दिसंबर को उत्तर प्रदेश में लखनऊ का दौरा करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल' पर खुली बहस की चुनौती कल BJP के मंत्रियों ने दी थी। हमें यह चुनौती स्वीकार है। मैं 22 दिसंबर को खुली बहस के लिए लखनऊ आ रहा हूं।  बता दीजिए कहां, कितने बजे आना है? 

Manish Sisodia said that I am coming to Lucknow on 22 December kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 16, 2020, 3:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि वह 22 दिसंबर को उत्तर प्रदेश में लखनऊ का दौरा करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल' पर खुली बहस की चुनौती कल BJP के मंत्रियों ने दी थी। हमें यह चुनौती स्वीकार है। मैं 22 दिसंबर को खुली बहस के लिए लखनऊ आ रहा हूं।  बता दीजिए कहां, कितने बजे आना है? 

मनीष सिसोदिया ने कहा- 10 स्कूलों की लिस्ट दे दीजिए

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों में किया गया आपका काम देखने का निमंत्रण भी मुझे स्वीकार है। आप 10 ऐसे स्कूलों की लिस्ट बता दीजिए जिन्हें भाजपा सरकार ने 4 साल में सुधारा हो। जहां नतीजे सुधरे हों, बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं में निकले हों। मैं इन स्कूलों में आपका काम देखने आना चाहूंगा।

उन्होंने लिखा, आपने 'उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल' पर खुली बहस की चुनौती दो थी। बस एक ही निवेदन है। अब खुली बहस पर मुकर मत जाना। पीछे मत हट जाना। इधर उधर की बातों में मत उलझना। मै 22 दिसंबर को लखनऊ में रहूंगा।

केजरीवाल ने भी योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल ने भी योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, योगी जी को सोते जागते उठते बैठते दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी ही दिखाई देती है। योगी जी, हमारे कोरोना पर शानदार काम की चर्चा UP के गली मोहल्लों में हो रही है। आपकी तरह हम फर्जी कोरोना टेस्ट नहीं करते। बाकी मनीष जी 22 दिसंबर को आपके मंत्री के आमंत्रण पर डिबेट करने लखनऊ आ रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios