Asianet News Hindi

अचानक ड्राइवर ने स्टीयरिंग से खोया कंट्रोल, मिनी बस सीधे खाई में जाकर नदी में गिरी, 6 की मौत, 4 घायल

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सोमवार को एक मिनी बस के खाई में जाकर नदी में गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हुए हैं। हादसा किश्तवाड़ नेशनल हाइवे पर ठाठरी गंदो लिंक मार्ग पर हुआ। हादसे में घायलों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। इनका जम्मू के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि ड्राइवर ने स्टीयरिंग से कंट्रोल खो दिया था।

Mini bus falls into river in Doda, Jammu and Kashmir; 6 dead kpa
Author
Jammu, First Published Apr 13, 2021, 7:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डोडा, जम्मू-कश्मीर. डोडा जिले में सोमवार को हुए एक भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हैं। घायलों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। इनका जम्मू के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि ड्राइवर ने स्टीयरिंग से कंट्रोल खो दिया था। हादसा किश्तवाड़ नेशनल हाइवे पर ठाठरी गंदो लिंक मार्ग पर हुआ। 

जल्दबाजी के चक्कर में बिगड़ा बैलेंस
घायलों के मुताबिक, मिनी बस डोडा जिले से कहार जा रही थी। कुछ दूर जाने पर जल्दबाजी के चक्कर में ड्राइवर ने स्टीयरिंग से कंट्रोल खो दिया। इसके बाद बस खाई में लुढकते हुए नीचे बह रही नदी में जा गिरी। हादसे की खबर लगते ही आसपास के लोग बचाव कार्य के पहुंचे। इस बीच पुलिस को भी सूचना दी गई। डोडा के सीएमओ डॉ. याकूब मीर ने बताया कि सूचना मिलते ही बचाव दल मौके पर पहुंच गया था। घायलों की मदद के लिए सेना के जवान भी पहुंचे। घायलों को हेलिकाप्टर के जरिये अस्पताल तक पहुंचाया गया।

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios