Asianet News Hindi

पीएम मोदी को आज ऊर्जा और पर्यावरण संरक्षण के लिए मिलेगा अंतरराष्ट्रीय सम्मान, 'सेरावीक' में देंगे स्पीच

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 मार्च की शाम लगभग 7 बजे कैम्ब्रिज एनर्जी रिसर्च एसोसिएट्स वीक (सेरावीक) 2021 के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कार ग्रहण करेंगे। पीएम मोदी कार्यक्रम में संबोधन भी देंगे।

Modi to receive seraviq Global Energy and Environment Leadership Award on 5 March in Seraviq 2021 kpn
Author
New Delhi, First Published Mar 5, 2021, 8:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 मार्च की शाम लगभग 7 बजे कैम्ब्रिज एनर्जी रिसर्च एसोसिएट्स वीक (सेरावीक) 2021 के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कार ग्रहण करेंगे। पीएम मोदी कार्यक्रम में संबोधन भी देंगे।

सेरावीक क्या है? 
डॉ. डैनियल येर्गिन ने 1983 में सेरावीक की स्थापना की थी। 1983 से ही इसे हर साल ह्यूस्टन में आयोजित किया जा रहा है और इसे दुनिया के प्रतिष्ठित वार्षिक ऊर्जा मंच के रूप में जाना जाता है। सेरावीक 2021 को 1 मार्च से 5 मार्च, 2021 के दौरान वर्चुअल रूप में आयोजित किया जा रहा है।

2016 में पुरस्कार की शुरुआत 
सेरावीक ग्लोबल वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कार की शुरुआत 2016 में की गई थी। यह वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण के भविष्य के लिए नेतृत्व और ऊर्जा की उपलब्धता, सस्ती ऊर्जा और पर्यावरणीय प्रबंधन के लिए समाधान व नीतियों की पेशकश के उद्देश्य से प्रतिबद्धता को पहचान देती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios