Asianet News HindiAsianet News Hindi

सांसद साहब कोरोना से बचने के लिए बता रहे थे तरकीब, हंगामा हो गया

 वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के रघुराम कृष्ण राजू ने इस दौरान कहा, ‘‘हमें हाथ नहीं मिलाना चाहिए और हिंदू परंपराओं के अनुसार नमस्ते करना चाहिए।’’ उनकी इस बात पर कुछ विपक्षी सदस्यों ने आपत्ति जताई।

MP was telling the Idea to escape from Corona, There was an uproar kpm
Author
New Delhi, First Published Mar 5, 2020, 4:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस से बचाव के उपायों में हाथ मिलाकर अभिवादन से बचने की विशेषज्ञों की सलाह के बीच गुरूवार को एक लोकसभा सदस्य ने भी सभी सांसदों को सुझाव दिया कि ‘‘हमें नमस्ते और आदाब’’ करना चाहिए।

वायरस से बचने के लिए हमें हाथ मिलाने की जगह नमस्ते करना चाहिए

सदन में आज स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने देश में कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति पर सरकार द्वारा उठाये जा रहे कदमों की जानकारी दी जिसके बाद कई दलों के सदस्यों ने इस संबंध में सुझाव दिये। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के रघुराम कृष्ण राजू ने इस दौरान कहा, ‘‘हमें हाथ नहीं मिलाना चाहिए और हिंदू परंपराओं के अनुसार नमस्ते करना चाहिए।’’ उनकी इस बात पर कुछ विपक्षी सदस्यों ने आपत्ति जताई।

कोरोना के कारण मास्क और सेनेटाइजर के दाम बढ़े

इसके बाद राजू ने अपनी बात में बदलाव करते हुए कहा कि हमें भारतीय संस्कृति के अनुसार नमस्ते करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘आदाब भी कर सकते हैं।’ बसपा के रीतेश पांडेय ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर बने चिंताजनक माहौल में कुछ लोग मास्क और सेनेटाइजर अत्यधिक दामों पर बेच रहे हैं जिस पर सरकार को नजर रखनी चाहिए।

(ये खबर न्यूज एजेंसी पीटीआई/भाषा की है। एशियानेट हिन्दी न्यूज ने सिर्फ हेडिंग में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios