Asianet News Hindi

3 बुलडोजर लगाकर गिराया गया बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का होटल, छावनी में तब्दील इलाका

यूपी के मऊ जिले से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के होटल पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया। गजल नाम का यह होटल मुख्तार की पत्नी और बेटे के नाम पर है। डीएम की अध्यक्षता वाले 8 सदस्यीय बोर्ड के होटल मालिकानों की अपील को खारिज कर दिया।

Mukhtar Ansari Hotel dropped by bulldozer Mau district UP kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 1, 2020, 11:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. यूपी के मऊ जिले से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के होटल पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया। गजल नाम का यह होटल मुख्तार की पत्नी और बेटे के नाम पर है। डीएम की अध्यक्षता वाले 8 सदस्यीय बोर्ड के होटल मालिकानों की अपील को खारिज कर दिया।

भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में हुई कार्रवाई
8 अक्टूबर को एसडीएम सदर ने ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी किया था। रविवार सुबह एसपी सिटी और एडीएम के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में होटल को ध्वस्त कर दिया गया। 

 

अपील निरस्त होने के बाद हुई कार्रवाई
बता दें कि एसडीएम के नोटिस पर मुख्तार अंसारी का पक्ष हाई कोर्ट गया था। हाई कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं को डीएम के सामने अपील करने का निर्देश दिया था। अपील निरस्त होने के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई। 

मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कस रही यूपी सरकार
यूपी सरकार की ओर से बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसा जा रहा है। अब तक मुख्तार की कई संपत्तियों पर सरकार कार्रवाई कर चुकी है। इतना ही नहीं, कई करीबियों की संपत्ति पर भी प्रशासन नजर बनाए हुए है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios