Asianet News HindiAsianet News Hindi

तेज हवाओं के बीच बिल्डिंग के लोगों ने सुनी डरावनी आवाज, झांककर देखा तो चीख पड़े

मुंबई के डोंगरी इलाके में 80 साल पुरानी 4 मंजिला बिल्डिंग भरभराकर गिरी। अब तक 13 लोगों की मौत और 40 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

mumbai dongri building collapsed
Author
Mumbai, First Published Jul 16, 2019, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के डोंगरी इलाके में बारिश और तेज हवा के कारण 100 साल पुरानी 4 मंजिला बिल्डिंग भरभराकर गिर गई। दर्दनाक हादसे में अभी तक 13 लोगों की मौत की खबर है, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।  बिल्डिंग में 15 परिवार रहते थे। 

बीएमसी के मुताबिक, संकरी गलियां होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही हैं। डोंगरी में टंडेल मार्ग के पास 4 मंजिल वाली केशरबाई बिल्डिंग गिर गई। हादसा सुबह 11 बजे के आसपास हुआ। बचाव कार्य में एनडीआरएफ के आलावा स्थानीय लोग भी मौजूद हैं। एंबुलेंस की मदद से लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बिल्डिंग जर्जर हालत में थी और यह करीब 100 साल पुरानी थी। भारी बारिश के चलते इलाके में पानी भर गया था और अब तेज हवा चली। जिससे बिल्डिंग की नींव पूरी तरह से हिल गई और इतना बड़ा हादसा हो गया।

आवाज आई और बाहर निकले लोग...देखते ही चीख पड़ा हर कोई...

100 साल पुरानी इस बिल्डिंग में तकरीबन 15 परिवार रहता था। भारी बारिश के चलते हर कोई अपने-अपने फ्लैट में था। इसी बीच हवा की रफ्तार ज्यादा तेज हो गई। अचानक एक डरावनी आवाज आई, लोग भागकर दरवाजे से बाहर आए तो हर कोई चीखने-चिल्लाने लगा। बिल्डिंग भरभराकर गिर रही थी। घटना के बाद आसपास के लोगों ने तत्काल रेस्क्यू टीम को सूचना दी।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios