Asianet News Hindi

मोदी ने इस परिवार को लिखा एक लेटर, जिसे पढ़कर चौंक गए घरवाले, कहा, हमारा तो दिन बन गया

वेल्लोर के रहने वाले राजशेखरन उस वक्त चौंक गए जब उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से एक बधाई पत्र मिला, जिसमें उनके परिवार में होने वाली शादी का जिक्र था। राजशेखर रीजनल मेडिकल रिसर्च और सुपरवाइजरके पद से रिटायर हुए हैं। उन्होंने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी बेटी राजश्री की शादी में आमंत्रित किया था। उनकी बेटी की शादी इस साल 11 सितंबर को होनी है। 

Narendra Modi wrote a letter to a couple from Vellore and congratulated them on their wedding
Author
New Delhi, First Published Sep 9, 2019, 4:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वेल्लोर (तमिलनाडु).  वेल्लोर के रहने वाले राजशेखरन उस वक्त चौंक गए जब उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से एक बधाई पत्र मिला, जिसमें उनके परिवार में होने वाली शादी का जिक्र था। राजशेखर रीजनल मेडिकल रिसर्च और सुपरवाइजरके पद से रिटायर हुए हैं। उन्होंने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी बेटी राजश्री की शादी में आमंत्रित किया था। उनकी बेटी की शादी इस साल 11 सितंबर को होनी है।

मोदी से मिले बधाई पत्र में क्या लिखा था

- मोदी से मिले पत्र में लिखा था, "मुझे आपकी बेटी राजश्री की शादी की खबर सुनकर खुशी हुई। इस खास मौके पर मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद।" पत्र में युगल के लिए सुनहरे भविष्य की कामना की गई थी। मोदी के तरफ से पत्र पाकर परिवार के लोग बहुत खुश है।

- मोदी की तरफ से पत्र मिलने पर घर के लोगों ने स्थानीय मीडिया को यह बात बताई। परिवार के सदस्यों ने कहा कि अगर वे 11 सितंबर को शादी में शामिल होते हैं तो  पीएम मोदी के साथ तस्वीर लेंगे। 

- परिवार के लोगों ने बताया कि हम जानते थे कि मोदी अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण 11 सितंबर को शादी में नहीं आ पाएंगे। लेकिन उनके द्वारा (मोदी) भेजे गए पत्र ने उनका दिन बना दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios