Asianet News Hindi

ड्रग्स जांच : दीपिका को मिली एक दिन की मोहलत, अब शनिवार को NCB करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बुलाया। गुरुवार की सुबह सिमोन एनसीबी दफ्तर पहुंची। उनसे 4 घंटे पूछताछ हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार की शाम एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और सिमोन खंबाटा को समन भेज तलब किया। 

NCB summons Rakulpreet for questioning in Sushant Singh Rajput case updates kpn
Author
Mumbai, First Published Sep 24, 2020, 10:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बुलाया। गुरुवार की सुबह सिमोन एनसीबी दफ्तर पहुंची। उनसे 4 घंटे पूछताछ हुई। इस बीच रकुलप्रीत ने एनसीबी का समन मिलने से इनकार किया है। हालांकि बाद में उन्होंने समन मिलने की बात कबूल की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार की शाम एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और सिमोन खंबाटा को समन भेज तलब किया। 3 दिन में पेश होने के लिए कहा है।

अपडेट्स...

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। दीपिका ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वो शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर नहीं जाएंगी। वो शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी।

अभिनेत्री सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ मुंबई पहुंचीं। एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी।

NCB दफ्तर से निकलीं सिमोन खंबाटा। 4 घंटे तक पूछताछ हुई।

सारा अली खान गोवा एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े एक ड्रग मामले में उन्हें 26 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई द्वारा तलब किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के रडार पर 50 एक्टर्स, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं, जिनका किसी न किसी तरह से ड्रग कनेक्शन हो सकता है। 

 

दीपिका से 25 और सारा से 26 सितंबर को पूछताछ होगी
श्रुति मोदी, सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत को एनसीबी ने 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। दूसरी ओर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को बुलाया गया है। 

Image

 

8 सितंबर को रिया गिरफ्तार हुईं
NCB ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था और 22 सितंबर तक उसकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी। उसे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। रिया और उसके भाई शोविक की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन शहर में भारी बारिश के कारण टाल दी गई। अब तक रिया और शोविक की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

सुशांत से शुरू हुई जांच दीपिका तक कैसे पहुंची?
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव मिला। मुंबई पुलिस की जांच पर सुशांत के पिता सहित कई लोगों ने आपत्ति जताई। मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा और सीबीआई जांच का आदेश दिया गया। सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी जांच में शामिल हो गई। सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने पूछताछ के बाद 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तार कर लिया। रिया की टैलेंट मैनेजर जया साहा से कई बार पूछताछ हुई। जया साहा के व्हाट्सएप चैट खंगाले गए। जया साहा की जो चैट सामने आई है उसमें D और K नाम के लोगों से उन्होंने बात की है। माना जा रहा है कि यहां D का मतलब दीपिका पादुकोण और K का मतलब करिश्मा प्रकाश है। करिश्मा प्रकाश दीपिका की टैलेंट मैनेजर हैं। एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट खंगाली, जिसमें खुलासा हुआ कि करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण के बीच साल 2017 में ड्रग को लेकर बातचीत हुई। चैट में दीपिका ने पूछा था 'क्या तुम्हारे पास माल है? इसी के बाद दीपिका का नाम सामने आया। 

श्रद्धा, सारा, रकुल का नाम कैसे सामने आया?
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ड्रग्स केस में पहले से गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने श्रद्धा, सारा, रकुल और फैशन डिजाइनर सिमोन समेत बॉलीवुड के 25 सेलेब्रिटीज के नाम एनसीबी को बताए थे। इस वजह से श्रद्धा, सारा, रकुल प्रीत सिंह को भी एनसीबी ने समन भेजा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios