Asianet News Hindi

NCB बॉलीवुड के 10 बड़े कलाकारों को भेज सकती है समन, ड्रग कनेक्शन में ऐसे बढ़ेगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही एनसीबी फुल एक्शन में है। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 10 एक्टर्स और प्रोड्यूसर को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए जाने के बाद यह बात सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 चरणों में जांच की जाएगी।

NCB To Summon 10 TOP Bollywood Actors & Producers kpn
Author
Mumbai, First Published Sep 29, 2020, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी फुल एक्शन में है। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 10 एक्टर्स और प्रोड्यूसर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए, इसी के बाद सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 चरणों में जांच की जाएगी।

ड्रग नेक्सस में 19 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार   

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को भी गिरफ्तार किया है। एजेंसी ने अब तक इन मामलों में कम से कम 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को एनसीबी के बल्लार्ड एस्टेट स्थित जोनल ऑफिस में, पादुकोण से कोलाबा के एक गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई। एनसीबी ने पहले अभिनेता रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक और कुछ संदिग्ध ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया था। 

एनसीबी चीफ को सौंपा जाएगा ड्रग डोजियर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, NCB चीफ राकेश अस्थाना को अधिकारियों द्वारा 'ड्रग डोजियर' सौंपा जाएगा। ड्रग डोजियर में ड्रग्स की खरीद में शामिल बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम हैं। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के साथ बॉलीवुड अभिनेताओं और पेडलर्स के बीच ड्रग चैट की डिटेल रिपोर्ट  है। इसमें KWAN टैलेंट कंपनी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबट्टा सहित अन्य लोगों की भी जानकारी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios