Asianet News Hindi

कंगना के बचाव में राष्ट्रीय महिला आयोग, कहा- एक्ट्रेस को धमकी देने वाले शिवसेना MLA की हो गिरफ्तारी

 मुंबई की तुलना पीओके से करने के मामले में कंगना रनौत और शिवसेना के बीच घमासान जारी है। इसी बीच राष्ट्र महिला आयोग ने कंगना का बचाव किया है।  आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शुक्रवार को शिवसेना विधायक द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत को धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र डीजीपी से कार्रवाई की मांग की है।

NCW Chief says Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik should be arrested for threat to Ranaut KPP
Author
New Delhi, First Published Sep 5, 2020, 10:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. मुंबई की तुलना पीओके से करने के मामले में कंगना रनौत और शिवसेना के बीच घमासान जारी है। इसी बीच राष्ट्र महिला आयोग ने कंगना का बचाव किया है।  आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शुक्रवार को शिवसेना विधायक द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत को धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र डीजीपी से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने डीजीपी से इस मामले में शिवसेना विधायक को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक,  रेखा शर्मा ने कहा,  उन्हें जानकारी मिली थी कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना को धमकी देते हुए कहा था, कि अगर वे मुंबई आती हैं, तो वे उनके हाथ पैर तोड़ देंगे, उन्हें मारा जाएगा। उन्होंने महाराष्ट्र डीजीपी को पत्र लिखकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में विधायक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। 
 
'कंगना ने किसी को धमकी नहीं दी'
आयोग की अध्यक्ष ने बताया कि कंगना के किसी भी ट्वीट से यह नहीं लगता कि उन्होंने किसी नेता को धमकी दी हो। शिवसेना की विचारधारा पर वार करते हुए रेखा ने कहा कि यदि कोई महिला आजादी पर बात करे तो वे उसे बर्दाश्त नहीं कर सकते।

कंगना-शिवसेना में छिड़ी जंग
शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना के बयान पर कहा था, उनको पीओके में दो दिन के लिए सरकारी खर्चे पर भेजना चाहिए। नहीं तो हम उनका पूरा बंदोबस्त करके पहुंचा देंगे। एकबार देख लीजिए पीओके क्या है? राउत के बयान के बाद कंगना ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए पलटवार किया।
 
'किसी के बाप का नहीं महाराष्ट्र'
कंगना ने लिखा, इनकी औकात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फिल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो, मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करियर को दांव पर लगाकर शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाई, आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र के लिए?'

इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, 'किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूं हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

वीडियो - जब सुशांत की को-स्टार पर भड़कीं कंगना 

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios