Asianet News Hindi

थरूर ने टेस्ला कंपनी को दिया केरल आने का न्योता, लोग बोले- भारतीय कंपनियों को गाली, विदेशी के लिए रेड कार्पेट

सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर कांग्रेस पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया है। दरअसल, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मई के बाद एलन मस्क की कंपनी टेस्ला को केरल में प्लांट लगाने का न्योता दिया। इसके बाद वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। 

netizens attack on shashi tharoor over his comment on elon musk and tesla KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 14, 2021, 8:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर कांग्रेस पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया है। दरअसल, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मई के बाद एलन मस्क की कंपनी टेस्ला को केरल में प्लांट लगाने का न्योता दिया। इसके बाद वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। 

शशि थरूर ने टेस्ला कंपनी को केरल आने का न्योता देने से संबंधित ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, मई में केरल में कांग्रेस की प्रोग्रेसिव सरकार आने के बाद हम एलन मस्क के लिए जरूर रेड कॉर्पेट बिछाएंगे। थरूर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें और कांग्रेस को निशाने पर ले लिया। 

 


भारतीय व्यापारों के लिए नॉन स्टॉफ घृणा
राजू दास नाम के यूजर ने लिखा, भारतीय व्यापारों के लिए नॉन स्टॉफ घृणा और विदेशी कंपनियों के लिए रेड कॉर्पेट। यह कांग्रेस की नीति है। 

दरअसल,  राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेस नेता मोदी सरकार पर कुछ उद्योगपतियों की मदद करने का लगातार आरोप लगा रहे हैं। यहां तक की राहुल गांधी ने हाल ही में संसद में कहा था कि यह हम दो हमारे दो की सरकार है। उन्होंने कहा था कि सरकार को चार लोग चला रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios