Asianet News Hindi

सचिन वझे ने नहीं, उसके ड्राइवर ने रखी थी एंटीलिया के पास कार, जानें फिर कैसे फंसा ये एनकाउंटर स्पेशलिस्ट

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास सचिन वझे ने नहीं बल्कि उसके पर्सनल ड्राइवर ने विस्फोटक से भरी कार पार्क की थी। ये खुलासा केस की जांच कर रही NIA ने किया है। एजेंसी ने बताया कि सचिन वझे सफेद रंग की इनोवा को चला रहे थे। ये वही इनोवा थी, जो मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी दिखी थी। 

Not Sachin Vaze but his private driver parked the car near Antilia kpn
Author
Mumbai, First Published Mar 31, 2021, 3:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास सचिन वझे ने नहीं बल्कि उसके पर्सनल ड्राइवर ने विस्फोटक से भरी कार पार्क की थी। ये खुलासा केस की जांच कर रही NIA ने किया है। एजेंसी ने बताया कि सचिन वझे सफेद रंग की इनोवा को चला रहे थे। ये वही इनोवा थी, जो मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी दिखी थी। 

मनसुख ने वझे को सौंपी कार की चाबी
17 फरवरी को मनसुख हिरेन ने अपनी स्कॉर्पियो को मुलुंड-ऐरोली रोड पर पार्क किया था। NIA का मानना ​​है कि मनसुख हिरेन उसी दिन शहर के पुलिस मुख्यालय आया और सचिन वझे को कार की चाबी सौंपी थी।

वझे का ड्राइवर कार लेने के लिए गया
सचिन वझे के निर्देश पर उनका निजी ड्राइवर स्कॉर्पियो को लेने गया फिर उसे सचिन वझे के साकेत हाउसिंग सोसाइटी के आवास पर खड़ा कर दिया।

ड्राइवर ने वझे के घर पर पार्क की कार
19 फरवरी को ड्राइवर गाड़ी को लेकर पुलिस मुख्यालय गया और वहां पार्क कर दी। अगले दिन सचिन वझे के ड्राइवर ने इसे वापस साकेत हाउसिंग सोसाइटी में ले जाकर खड़ी कर दी। कार 24 फरवरी की रात तक वहीं रही। फिर ड्राइवर ने 25 फरवरी की रात को ले जाकर एंटीलिया के बाहर पार्क कर दिया।

ये भी पढ़ें : एंटीलिया: SUV मिलने से लेकर मनसुख की मौत तक...30 दिन की पूरी कहानी, जिससे गरमाई महाराष्ट्र की राजनीति

ड्राइवर ने एंटीलिया के सामने कार पार्क की
सूत्रों के मुताबिक, सचिन वझे स्कॉर्पियो का पीछा कर रहे थे ताकि कोई पुलिसवाला कोर को न रोके। रात 10 बजे स्कॉर्पियो को पार्क करने के बाद ड्राइवर कार से बाहर निकला और इनोवा कार में बैठ गया। फिर वझे के साथ वहां से चला गया। 

कुछ देर बाद वझे लेटर रखने के लिए पहुंचा
इनोवा कार को एक अलग नंबर प्लेट के साथ फिर से मुंबई में देखा गया और अंबानी के आवास पर फिर से पहुंचा। इसके बाद सचिन वझे इनोवा कार से निकला, उसने एक कुर्ता पहना था। फिर स्कॉर्पियो में धमकी भरा पत्र रखा। तभी सचिन वझे सीसीटीवी में कैद हुआ। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios