Asianet News HindiAsianet News Hindi

नुसरत जहां ने अस्पताल से लौटते ही बताया, धूल से हुआ था अस्थमा अटैक, कहा, मेरे लिए दुआ करें

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां की रविवार को तबीयत खराब हो गई थी, वे अस्पताल में भर्ती थीं। दो दिन बाद नुसरत ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि अब उनकी तबीयत ठीक है और जल्द ही वह फिर से काम पर वापस लौटने वाली हैं।  

Nusrat Jahan After returning from the hospital MP told what had happened
Author
New Delhi, First Published Nov 20, 2019, 11:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां की रविवार को तबीयत खराब हो गई थी, वे अस्पताल में भर्ती थीं। दो दिन बाद नुसरत ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि अब उनकी तबीयत ठीक है और जल्द ही वह फिर से काम पर वापस लौटने वाली हैं। उन्होंने कहा, "हैलो, आपकी दुआओं और प्‍यार के लिए धन्‍यवाद। मैं अब बिल्‍कुल ठीक हूं। धूल मिट्टी के कारण मुझे छोटा अस्थमा अटैक पड़ा था, जो मुझे डॉक्टर ने बताया।"

नुसरत जहां ने वीडियो में क्या कहा?
नुसरत जहां ने कहा, "मैं कुछ दिनों के आराम के बाद जल्‍द काम पर लौटूंगी। मुझे दिल्‍ली जाना है। आप मेरे लिए दुआ करें। एक बार फिर आप सभी के प्‍यार के लिए धन्‍यवाद।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you all for your wishes, prayers, calls & messages. ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Nov 19, 2019 at 8:23am PST

बशीरहाट से हैं सांसद
नुसरत जहां ने 2019 में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सायंतन बसु के खिलाफ 350,000 वोटों के बड़े अंतर से जीत हासिल की थी।

 

टीएमसी सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को अब पांच महीने से ज्यादा हो चुके हैं। दोनों ने तुर्की में शादी की थी और उसके बाद नुसरत जहां ने संसद में शपथ ली। अपनी शादी के समय नुसरत को सिंदूर लगाने और हिंदू त्योहारों को मनाने को लेकर विवाद हुआ था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios