Asianet News HindiAsianet News Hindi

नाना बेसब्री से कर रहे थे इंतजार, पहली बार नाती को छूएंगे...खिलाएंगे, लेकिन आई मासूम के मौत की खबर

एक साल का आजम मोहम्मद अपनी मां की गोद में बैठकर पहली बार नाना के घर केरल आ रहा था। नाना भी बेसब्री से नाती का चेहरा देखने और और खिलाने के लिए इंतजार कर रहे थे। लेकिन विमान हादसे में मां और बेटे की मौत की खबर सुनकर एकदम टूट गए हैं। मां साहिरा बानो अपने तीन बच्चों के साथ विमान में सवार थीं। दो बच्चों को हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

one year old innocent and her mother died in Air India plane crash in Kerala kpn
Author
New Delhi, First Published Aug 8, 2020, 5:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. एक साल का आजम मोहम्मद अपनी मां की गोद में बैठकर पहली बार नाना के घर केरल आ रहा था। नाना भी बेसब्री से नाती का चेहरा देखने और और खिलाने के लिए इंतजार कर रहे थे। लेकिन केरल में हुए एयर इंडिया विमान हादसे में मां और बेटे के मौत की खबर सुनकर एकदम टूट गए हैं। मां साहिरा बानो अपने तीन बच्चों के साथ विमान में सवार थीं। दो बच्चों को हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

जन्म के बाद पहली बार नाना के घर आ रहा था
नियाज और साहिरा के बच्चे आजम से मुलाकात के लिए नाना मोहम्मद मास्टर और दूसरे रिश्तेदार इंतजार कर रहे थे। लेकिन आई तो उनके मौत की खबर। हादसे में 29 साल की साहिरा बानो की मौत हो गई। वहीं इहान मोहम्मद (8 साल) और चार साल की मरियम घायल हो गए हैं। दोनों को दो अलग-अलग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

हादसे के वक्त मां की गोद में खेल रहा था आजम
एक साल का आजम हादसे के वक्त अपनी मां की गोद में था। साहिरा बानों के रिश्तेदारों का कहना है कि नियाज अपने परिवार के साथ 10 साल से दुबई में रह रहे थे। शुक्रवार को साहिरा बानो अपने तीन बच्चों के साथ केरल आ रही थीं। नियाज वहीं (दुबई) पर रुक गए। एक साल के मासूम को सिर्फ साहिरा बानों की मां शकीना ने ही देखा है, क्योंकि डिलीवरी के वक्त वह दुबई में ही थीं। 

नाती को खिलाने की ख्वाहिश पूरी नहीं हुई
साहिरा बानो के पिता मोहम्मद मास्टर बेसब्री से अपने नाती का इंतजार कर रहे थे। उसे पहली बार खिलाना चाहते थे, लेकिन उनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हुई। हादसे के बाद साहिरा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसने आखिरी सांस ली। वहीं अजाम को बच्चों के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios