Asianet News Hindi

पाकिस्तान के नापाक मंसूबे हुए नाकाम, BSF ने हथियार-गोलाबारूद ले जा रहे 'जिंदा जासूस' को मार गिराया

भारत चीन में सीमा को लेकर चल रहे विवाद के बीच पाकिस्तान भी लगातार अपनी नापाक हरकतों को पूरा करने की कोशिश में जुटा है। लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों ने शनिवार को पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने कठुआ में पाकिस्तानी जासूसी ड्रोन को गोली मारकर गिरा दिया।

Pakistani drone shot down by BSF along International Border in Jammu and Kashmir KPP
Author
Srinagar, First Published Jun 20, 2020, 11:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. भारत चीन में सीमा को लेकर चल रहे विवाद के बीच पाकिस्तान भी लगातार अपनी नापाक हरकतों को पूरा करने की कोशिश में जुटा है। लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों ने शनिवार को पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने कठुआ में पाकिस्तानी जासूसी ड्रोन को गोली मारकर गिरा दिया।

जानकारी के मुताबिक, कठुआ के पनसार में BSF के जवानों ने सुबह करीब 5:10 बजे पाकिस्तानी जासूसी ड्रोन को मार गिराया। बीएसएफ ने जिस पाकिस्तानी ड्रोन को आज सुबह मार गिराया है उससे हथियार बरामद किए गए हैं।



सुरक्षाबलों ने नाकाम किए मंसूबे
माना जा रहा है कि पाक इस ड्रोन के जरिेए कश्मीर में हथियार पहुंचाने की कोशिश कर रहा था लेकिन उनके नापाक मंसूबों को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया। पाकिस्तानी ड्रोन से हथियार भी बरामत किए गए हैं।

घुसपैठ कराने की कोशिश में जुटा पाकिस्तान
सुरक्षाबल जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चल रहा हैं। इन ऑपरेशनों से आतंकियों की कमर टूट गई। इससे बौखलाया पाकिस्तान लगातार सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ कराने में जुटा है। घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर उल्लंघन कर रही है। हालांकि, भारतीय सुरक्षाबल लगातार मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios