Asianet News HindiAsianet News Hindi

निर्दयी मां; 9 महीने गर्भ में रखने के बाद सिर्फ चंद रुपयों में बेचा 20 दिन का मासूम

ओडिशा में एक चौंकाने वाला सामने आया है। यहां पुलिस ने माता पिता समेत चार लोगों को 20 दिन के बच्चे को बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह मामला ओडिशा के भरतपुर का है। आरोप है कि मां बाप ने बच्चे को सिर्फ 10 हजार रुपए में बेच दिया।
 

Parents sell 2 day baby for just 10000, 4 arrested KPP
Author
New Delhi, First Published Mar 1, 2020, 2:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भुवनेश्वर. ओडिशा में एक चौंकाने वाला सामने आया है। यहां पुलिस ने माता पिता समेत चार लोगों को 20 दिन के बच्चे को बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह मामला ओडिशा के भरतपुर का है। आरोप है कि मां बाप ने बच्चे को सिर्फ 10 हजार रुपए में बेच दिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी दिलीप दास और उसकी पत्नी मिनी भरतपुर के सत्यनगर स्थित झुग्गी बस्ती में रहता है। उसके पांच बच्चे हैं। यह मामला तब सामने आया, जब इस मामले में चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने गुरुवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद बच्चे को छुड़ाया गया। 

कमेटी को फोन पर मिली थी शिकायत
चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को गुरुवार को फोन पर शिकायत मिली थी कि बच्चे को कपल ने 1.5 लाख रुपए में बेचा है। लेकिन जब परिजनों से पूछा गया कि तो उन्होंने इन आरोपों से इनकार कर दिया। हालांकि, पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने आरोप कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने आशा कार्यकर्ता की मदद से 10 हजार रुपए में अपना बच्चा बेचा है। इसके बाद पुलिस ने कपल, आशा कार्यकर्ता और एक दलाल को गिरफ्तार किया है।    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios