Asianet News Hindi

Road to Tokyo 2020 ओलंपिक क्विज़ में हिस्सा लें और हर दिन भारतीय टीम की जर्सी जीतने का मौका पाएं

एशियानेट न्यूज ने ओलंपिक के बारे में जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण और भारतीय ओलंपिक संघ के साथ हाथ मिलाया है. यह संयुक्त अभियान 22 जुलाई से शुरू हो रहा है।

Participate in Road to Tokyo 2020 Olympic Quiz and get a chance to win Indian team jersey every day DHA
Author
New Delhi, First Published Jul 15, 2021, 7:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. आज से लगभग एक सप्ताह बाद देश के 126 भारतीयों के कंधों पर एक अरब से अधिक उम्मीदों का दारोमदार होगा. ये वह 126 हैं जो देश के लिए ओलंपिक गौरव बढ़ाने निकले हैं.

भारत ने टोक्यो ओलंपिक में अब तक का सबसे बड़ा दल भेजा है। ढे़र सारे दिग्गज नामों और नामचीन भारतीय प्लेयर्स के बीच कई ऐसे नाम भी हैं जो पहली बार ओलंपिक के लिए गए हैं. भवानी देवी, जो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली भारत की पहली फ़ेंसर हैं तो नेथरा कुमानन देश की पहली महिला नाविक हैं जो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई की हैं.

Asianet News ने ओलंपिक के बारे में जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण और भारतीय ओलंपिक संघ के साथ हाथ मिलाया है. यह संयुक्त अभियान 22 जुलाई से शुरू हो रहा है।

रोड टू टोक्यो 2020 ओलंपिक क्विज़ (Road to Tokyo 2020 Olympic Quiz) ओलंपिक खेल और संबंधित विषय के इतिहास से आपको रूबरू कराएगा. यह एथलीटों की पिछली उपलब्धियों, विश्व रिकॉर्ड, वर्तमान और पिछले भारतीय एथलीटों के इतिहास को याद करने का एक प्रयास है।

चुनौती स्वीकार करें और हर दिन भारतीय टीम की जर्सी जीतने की दौड़ में शामिल हों।

आप अपने दोस्तों को भी आमंत्रित कर सकते हैं या सोशल मीडिया पर रोड टू टोक्यो 2020 ओलंपिक क्विज साझा कर सकते हैं ताकि अन्य भी आपकी तरह जीत सकें।

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? टोक्यो 2020 ओलंपिक क्विज का रास्ता जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios