Asianet News HindiAsianet News Hindi

जनता ने विपक्ष के झूठ और पाखंड को खारिज कर दिया : भाजपा प्रवक्ता राजीव चंद्रशेखर

कर्नाटक के ग्राम पंचायत चुनावों में मिली जीत को लेकर भाजपा ने बुधवार को कहा कि जनता ने विपक्ष की झूठ और पाखंड की राजनीति को खारिज कर दिया। भाजपा प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने कहा, इन चुनावों में जीत यह बताती है कि लोगों ने पीएम मोदी के विकास के एजेंडे पर भरोसा जताया है। 

People have rejected opposition lies and hypocrisy says Rajeev Chandrasekhar KPP
Author
Bengaluru, First Published Jan 6, 2021, 5:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कर्नाटक के ग्राम पंचायत चुनावों में मिली जीत को लेकर भाजपा ने बुधवार को कहा कि जनता ने विपक्ष की झूठ और पाखंड की राजनीति को खारिज कर दिया। भाजपा प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने कहा, इन चुनावों में जीत यह बताती है कि लोगों ने पीएम मोदी के विकास के एजेंडे पर भरोसा जताया है। 

राजीव चंद्रशेखर ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के लिए विपक्षी पार्टियों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियां कृषि कानूनों के खिलाफ नागरिकों के एक समूह को उकसाने की कोशिश कर रहीं हैं, जैसे नागरिकता कानून के खिलाफ हुआ था। 

किसानों को मोदी सरकार पर भरोसा
उन्होंने कहा, यह चुनाव कृषि सुधार कानूनों पर फैलाए जा रहे झूठ के बीच हुए, इसमें किसानों ने साफ संदेश दिया कि उन्हें मोदी सरकार पर भरोसा है। उन्होंने कहा, पिछले 10-11 महीने में देश के सामने 2 चुनौतियां आई हैं। एक तो कोरोना वायरस की, दूसरी, झूठ, पाखंड और यू-टर्न की राजनीति, जिसकी शुरूआत 2019 से पहले शुरू हुई थी। 

राजीव चंद्रशेखर ने कहा, इन चुनावों में भाजपा के समर्थन में मिला जनादेश विपक्षी पार्टियों के झूठ और पाखंड के खिलाफ है। यह बताता है कि जनता को पीएम मोदी और सीएम बीएस येदियुरप्पा के नेतृत्व पर भरोसा है। 

किसान आंदोलन के बीच चुनावों में भाजपा को मिल रही जीत
भाजपा नेता ने हाल ही में हुए चुनाव नतीजों का हवाला देते हुए कहा, किसान आंदोलन के दौरान देश के कई हिस्सों में चुनाव हुए हैं। इन चुनावों के नतीजे बताते हैं कि किसान कृषि सुधार बिलों का समर्थन कर रहे हैं और पीएम मोदी पर भरोसा जता रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios