Asianet News Hindi

टूलकिट को लेकर पीएम मोदी का हमला, हमारी चाय को बदनाम करने के लिए विदेशों से हो रही साजिश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को असम और बंगाल दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने असम में  'असोम माला' प्रोजेक्ट को लॉन्च दिया। यहां ढेकियाजुली में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, देश की चाय को बदनाम करने के लिए विदेशों में साजिश रची जा रही है। 

Pm modi attack on Greta Thunberg over Toolkit in assam KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 7, 2021, 1:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को असम और बंगाल दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने असम में  'असोम माला' प्रोजेक्ट को लॉन्च दिया। यहां ढेकियाजुली में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, देश की चाय को बदनाम करने के लिए विदेशों में साजिश रची जा रही है। 

पीएम मोदी ने पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग के टूलकिट खुलासे का जिक्र करते हुए कहा, देश को बदनाम करने के लिए साजिश रचने वाले इस स्तर तक पहुंच गए हैं कि भारत की चाय को भी नहीं छोड़ रहे हैं। आपने देखा होगा कि ये साजिश करने वाले कह रहे हैं, भारत की चाय की छवि को बदनाम करना है। 

 

दस्तावेज से हुआ खुलासा- पीएम
पीएम मोदी ने कहा, योजनाबद्ध तरीके से भारत की चाय की छवि को दुनिया भर में बदनाम करना है। कुछ दस्तावेज सामने आए हैं जिससे खुलासा होता है कि विदेश में बैठी ताकतें चाय के साथ भारत की जो पहचान जुड़ी है उस पर हमला करने की फिराक में हैं। 
 
'हिन्दुस्तान का चाय बगान सभी दलों को जवाब देगा'
उन्होंने कहा, क्या ये हमला आपको मंजूर है? इस हमले के बाद चुप रहने वाले मंजूर हैं आपको? क्या हमला करने वालों की तारीफ करने वाले आपको मंजूर है। हिन्दुस्तान की चाय को बदनाम करने का बीड़ा जिन्होंने उठाया है, उन्हें जवाब देना होगा। हिन्दुस्तान का चाय बगान (असम) इन सभी राजनीतिक दलों को जवाब देगा। देश के लोग जवाब देंगे। 

असम और बंगाल दौरे पर हैं पीएम मोदी
पीएम मोदी रविवार को असम और बंगाल दौरे पर हैं। उन्होंने असम में असोम माला' प्रोजेक्ट लॉन्च की। यह राज्य में सड़कों के निर्माण से जुड़ी योजना है। वहीं, यहां वे दो अस्पतालों की आधारशिला भी रखेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी बंगाल में विभिन्न परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे और यहां हल्दिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios