Asianet News HindiAsianet News Hindi

लता मंगेशकर के 91 वें जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा- हमेशा आपका आशीर्वाद और स्नेह मिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर को उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई दी है। वे 91 साल की हो गई हैं। पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज लता जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे बात की और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना की। पीएम ने लिखा कि मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे हमेशा लता जी का स्नेह और आशीर्वाद मिलता है। उन्होंने कहा कि लता जी देश की पहचान हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री लता जी को हर साल उनके जन्मदिन पर बधाई देते हैं। 

PM Modi congratulates Lata Mangeshkar on her 91st birthday, says- always got your blessings and affection
Author
Mumbai, First Published Sep 28, 2020, 11:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर को उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई दी है। वे 91 साल की हो गई हैं। पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज लता जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे बात की और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना की। पीएम ने लिखा कि मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे हमेशा लता जी का स्नेह और आशीर्वाद मिलता है। उन्होंने कहा कि लता जी देश की पहचान हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री लता जी को हर साल उनके जन्मदिन पर बधाई देते हैं। 

कब हुआ लता जी का जन्म?

बॉलीवुड सहित देश की सभी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली स्वरकोकिला लता मंगेशकर का जन्म 28 सितंबर 1929 को मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था। उन्होंने अपनी गायकी से देश के साथ-साथ दुनिया में भी लोगों का दिल जीता है। लता मंगेशकर को गायिकी क्षेत्र में अमूल्य योगदान देने के लिए भारत रत्न, पद्म विभुषण, पद्म भूषण और दादासाहेब फाल्के अवार्ड जैसे कई सम्मानों से नवाजा जा चुका है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios