Asianet News Hindi

PM मोदी ने प्रणब मुखर्जी, सोनिया, मुलायम समेत तमाम विपक्षी नेताओं से कोरोना पर की चर्चा, मांगे सुझाव

कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं, कोरोना से इस जंग को जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने रविवार को प्रणब मुखर्जी, सोनिया गांधी और मुलायम सिंह समेत तमाम नेताओं से कोरोना पर चर्चा की। 

PM Modi discusses Pranab Mukherjee, Sonia Gandhi and other parties leaders on corona KPP
Author
New Delhi, First Published Apr 5, 2020, 3:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं, कोरोना से इस जंग को जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने रविवार को प्रणब मुखर्जी, सोनिया गांधी और मुलायम सिंह समेत तमाम नेताओं से कोरोना पर चर्चा की। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस पर चल रही मौजूदा स्थिति को लेकर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल से फोन पर बात की। इसके बाद उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और एचडी देवगौड़ा से भी कोरोना पर चर्चा की।

तमाम विपक्षी नेताओं को भी लगाया फोन
पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, प बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बीजद नेता और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, डीएमके प्रमुख स्टालिन, तेलंगाना के सीएम केसीआर, अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल से फोन पर चर्चा की। 

कोरोना से निपटने के लिए सुझाव मांगे
पीएम मोदी ने कोरोना की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की। साथ ही उन्होंने सभी विपक्षी नेताओं से सुझाव भी मांगे। इससे पहले पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों, खेल जगत की हस्तियों, बिजनेसमैन, मीडिया संस्थानों के मालिकों से वीडियोकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा कर सुझाव मांग चुके हैं।  
 
8 अप्रैल को होगी ऑल पार्टी मीटिंग
पीएम मोदी ने 8 अप्रैल को ऑल पार्टी मीटिंग बुलाई है। इसमें कोरोना पर चर्चा होनी है। यह मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios