Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोदी ने कहा, कांग्रेस, उसका वामपंथी इको सिस्टम नागरिकता बिल से मुस्लिमों को डरा रहा, हिंसा फैला रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आखिरी चरण की वोटिंग से पहले मंगलवार को झारखंड के बरहेट में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों पर नागरिकता बिल को लेकर भ्रम फैलाने और हिंसा फैलाने का आरोप लगाया।

pm modi says Congress, its allies instigating Muslims for political purposes KPP
Author
Ranchi, First Published Dec 17, 2019, 4:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आखिरी चरण की वोटिंग से पहले मंगलवार को झारखंड के बरहेट में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों पर नागरिकता बिल को लेकर भ्रम फैलाने और हिंसा फैलाने का आरोप लगाया।

पीएम मोदी ने कहा, नागरिकता कानून को लेकर सफेद ये झूठ बोल रहे, लोगों को डरा रहे हैं। कांग्रेस और उसके जैसे दलों और वामपंथी इको सिस्टम ने पूरी ताकत झोंक दी है, मुस्लिमों को डराने के लिए। ये लोग देश में झूठ और भ्रम का माहौल बना रहे हैं और हिंसा फैला रहे हैं। 

'किसी नागरिक की नहीं जाएगी नागरिकता'
मोदी ने कहा, ये साफ है कि इस कानून से भारत के किसी भारतीय नागरिक की चाहें वह हिंदू हो या मुस्लिम, उसकी नागरिकता पर कोई असर नहीं होगा। ये बात मेरी सबके समझ में आ गई। ये आपको समझ में आता है लेकिन उन्हें (विपक्ष को) समझ नहीं आता क्यों कि उनकी खिचड़ी नहीं पक रही है। कांग्रेस और उसके साथी झूठ और अफवाह फैला रहे हैं। मैं झारखंड की धरती से पूरे देश के प्रत्येक नागिक को चाहें हिंदू हो मुस्लिम हो भरोसा दिलाता हूं, किसी भी नागरिक की नागरिकता पर कोई असर नहीं होगा। 

'राम मंदिर के निर्माण का रास्ता हुआ'
मोदी ने कहा, हम राष्ट्रनीति पर चले और अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का रास्ता आज साफ हो गया। कहीं कोई तनाव, दंगा या मारपीट हुई क्या? सब शांति से हुआ। अब मोदी सब शांति से कर रहा है तो इनके पेट में चूहें कूद रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios