Asianet News Hindi

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आस्ट्रेलिया के सहयोग देने पर मोदी ने दिया धन्यवाद-मैंने दोस्त के साथ बात की

कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में आस्ट्रेलिया के सहयोग देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसका धन्यवाद दिया है। मोदी ने आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन को अपना दोस्त बताते हुए ट़्वीट किया। मोदी ने कहा कि महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में ऑस्ट्रेलिया के सहयोग और एकजुटता के लिए धन्यवाद।

PM Modi Speaks to Scott Morrison  and Thanks Australia for Support in Fight Against corona kpa
Author
New Delhi, First Published May 7, 2021, 4:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण के खिलाफ जारी लड़ाई में भारत के साथ दुनियाभर के मित्र देश कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हुए हैं। इनमें से एक आस्ट्रेलिया भी है। आस्ट्रेलिया भारत की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं में सुधार लाने लगातार मदद कर रहा है। कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में आस्ट्रेलिया के सहयोग देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसका धन्यवाद दिया है। मोदी ने ट्वीट करके आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन को अपना दोस्त बताते हुए ट़्वीट किया। मोदी ने कहा कि महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में ऑस्ट्रेलिया के सहयोग और एकजुटता के लिए धन्यवाद।

मोदी ने ट्वीट में सबसे पहले लिखा-मैंने दोस्त से बात की। मोदी ने यह भी लिखा कि हम वैक्सीन और दवाओं को सस्ता करने और उनकी पहुंच सुनिश्चित करने जैसे महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा की और सहमत हैं।
 

फोन पर दोनों नेताओं की बातचीत हुई
बता दें कि दोनों नेताओं की फोन पर बातचीत हुई। इसके बाद मॉरिसन ने ट्वीट करके कहा कि अपने मित्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात हुई। उन्होंने कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई में आस्ट्रेलिया के सहयोग देने पर धन्यवाद दिया। इससे दो दिन पहले आस्ट्रेलिया के विदेश मंत्री मैरिस पायने ने भी ट्वीट करके कहा था कि इस महामारी में भारत के साथ आस्ट्रेलिया खड़ा है।
 

   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios