Asianet News Hindi

पीएम मोदी लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी स्थापना दिवस पर करेंगे संबोधित, राजनाथ सिंह भी होंगे शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार की शाम 5:30 बजे लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी स्थापना दिवस को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक आधिकारिक बयान में इस बात की जानकारी दी गई। पीएम मोदी ने भी कार्यक्रम को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, आज शाम 5:30 बजे लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी वर्ष दिवस को संबोधित करेंगे। 

PM Modi to attend Lucknow University centennial foundation day celebration kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 25, 2020, 11:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार की शाम 5:30 बजे लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी स्थापना दिवस को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक आधिकारिक बयान में इस बात की जानकारी दी गई। पीएम मोदी ने भी कार्यक्रम को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, आज शाम 5:30 बजे लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी वर्ष दिवस को संबोधित करेंगे। विश्वविद्यालय सीखने का एक प्रतिष्ठित केंद्र है और इसके छात्रों ने कई क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। लाइव कार्यक्रम में शामिल हों।

पीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री इस अवसर पर विश्वविद्यालय के शताब्दी स्मारक सिक्के का अनावरण करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इंडिया पोस्ट द्वारा जारी एक विशेष स्मारक डाक टिकट और आयोजन के दौरान इसके विशेष कवर का विमोचन भी करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios