Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडिया ग्लोबल वीक का आगाज 9 जुलाई को, दुनिया को संबोधित करेंगे PM मोदी

पीएम मोदी गुरुवार को ब्रिटेन में इंडिया ग्लोबल वीक 2020 को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया, कल 1.30 बजे इंडिया इंक की ओर से आयोजित इंडिया ग्लोबल वीक को संबोधित करूंगा। यह मंच वैश्विक विचारक नेताओं और उद्योग के कर्णधारों को एक साथ लाता है, जो भारत में अवसरों के साथ-साथ वैश्विक आर्थिक पुनरुत्थान के बाद के पहलुओं पर चर्चा करेंगे।
 

PM Modi will address the world at India Global Week kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 8, 2020, 8:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पीएम मोदी गुरुवार को ब्रिटेन में इंडिया ग्लोबल वीक 2020 को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया, कल 1.30 बजे इंडिया इंक की ओर से आयोजित इंडिया ग्लोबल वीक को संबोधित करूंगा। यह मंच वैश्विक विचारक नेताओं और उद्योग के कर्णधारों को एक साथ लाता है, जो भारत में अवसरों के साथ-साथ वैश्विक आर्थिक पुनरुत्थान के बाद के पहलुओं पर चर्चा करेंगे।

इंडिया इंक ने क्या कहा?
इंडिया इंक ग्रुप के सीईओ और चेयरमैन मनोज ने बताया कि कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में भारत अपनी बहुआयामी प्रतिभा, अपनी तकनीकी ज्ञान और नेतृत्व के लिए बढ़ती चाह के साथ वैश्किक मामलों में एक केंद्रीय भूमिका निभा रहा है। 

विश्व के लिए महत्वपूर्ण होगा मोदी का संदेश
पीएम मोदी का संदेश पूरे विश्व के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। इस तीन दिवसीय सम्मेलन में विदेश मंत्री एस जयशंकर, रेल व वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल, नागरिक उड्डयन व शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी, सूचना एवं प्रोद्योगिरी मंत्री रविशंकर प्रसाद और स्किल डेवलेपमेंट मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय भी शामिल होंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios