नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाषष्ठी के अवसर पर आज कोलकाता में होने वाले दुर्गा पूजा में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर बुधवार शाम को इसकी जानकारी साझा की। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के दुर्गापूजा में शामिल होने के साथ ही बीजेपी अगले साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल बजा देगी।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'पश्चिम बंगाल के भाइयों और बहनों, कल मां दुर्गा पूजा का महाषष्ठी का शुभ दिन है। मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूजा समारोह में शामिल होऊंगा। प्रोग्राम में आप भी लाइव जुड़ें।' पीएम मोदी ने आगे लिखा, "दुर्गा पूजा वह शुभ अवसर है जब बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाया जाता है। हम मां दुर्गा से प्रार्थना करते हैं कि वे हमें शक्ति, खुशी और अच्छे स्वास्थ्य के लिए आशीर्वाद दें।"

 

पंडाल के लोगों को करेंगे संबोधित करेंगे पीएम मोदी 
प्रधानमंत्री मोदी उस समय दुर्गा पूजा समारोह में ऑनलाइन शामिल होने जा रहे हैं जब पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि प्रधानमंत्री मोदी 22 अक्टूबर को कोलकाता में पूजा पंडाल को संबोधित करेंगे। वह दुर्गा पूजा के दौरान वर्चुअल माध्यम से राज्य के लोगों को संबोधित करेंगे।