Asianet News Hindi

पीएम मोदी ने नए साल की शुभकामनाएं दीं, सुबह-सुबह देशवासियों के लिए लिखा खास मैसेज

नए साल का आगाज हो चुका है। पीएम मोदी ने साल 2021 के लिए बधाई दी। उन्होंने लिखा, आपको 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं। यह साल अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और समृद्धि लाए। आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो।

PM Modi wishes New Year 2021 kpn
Author
New Delhi, First Published Jan 1, 2021, 8:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. नए साल का आगाज हो चुका है। पीएम मोदी ने साल 2021 के लिए बधाई दी। उन्होंने लिखा, आपको 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं। यह साल अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और समृद्धि लाए। आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नए साल की बधाई दी। उन्होंने कहा, नए साल के अवसर पर, मैं भारत और विदेशों में रह रहे सभी साथी नागरिकों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा, आप सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। यह साल आपके और पूरे परिवार के लिए सुख, समृद्धि, शांति और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए यही मेरी आपको शुभकामना है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, मैं डॉक्टरों, नर्सों, पुलिसकर्मियों और स्वच्छता कर्मियों सहित हमारे कोरोना योद्धाओं को सलाम करता हूं। वे इस कठिन परिस्थिति में भी लोगों की सेवा करते रहे।

नए साल की शुभकामनाएं देते हुए राहुल गांधी ने लिखा, नए साल की शुरुआत में हम उन लोगों को याद करते हैं जिन्हें हमने खो दिया। उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारी रक्षा के लिए बलिदान दिया। मैं हमेशा किसानों और मजदूरों के साथ हूं। सबको नए साल की शुभकामनाएं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios