Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM मोदी ने सूर्य के दीदार के लिए पहना 1.5 लाख रूपए का चश्मा? सोशल मीडिया पर पेश किया जा रहा सबूत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूर्य ग्रहण की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत से भारतीयों की तरह मैं भी सूर्य ग्रहण को लेकर उत्सुक था। साथ ही पीएम मोदी इस दौरान चश्मा पहने हुए नजर आए। जिसके बाद से उस चश्म की कीमत को लेकर विवाद खड़ा हो गया। 

PM Modi wore glasses of Rs 1.5 lakh, Evidence being presented on social media kps
Author
New Delhi, First Published Dec 26, 2019, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. साल 2019 के आखिरी महिने में लगा सूर्य ग्रहण अब समाप्त हो चुका है। देश के कई हिस्सों में सूर्य ग्रहण का अद्भुत नजारा भी देखने को मिला है। लेकिन इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चश्मे को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, सूर्य ग्रहण का नजारा देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सामने आए। इस दौरान उन्होंने चश्मा पहन रखी थी। जिसके बाद उन्होंने अपने इस लूक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर के सामने आने के बाद चश्मे की कीमत को लेकर बहस तेज हो गई। जिसमें कई यूजर्स ने पीएम के चश्मे की कीमत लाखों में बताई है। 

दुर्भाग्य से नहीं देख सका सूर्य 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूर्य ग्रहण की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत से भारतीयों की तरह मैं भी सूर्य ग्रहण को लेकर उत्सुक था। दुर्भाग्य से बादलों की वजह से मैं सूर्य ग्रहण नहीं देख सका लेकिन कोझिकोड में सूर्य ग्रहण की झलकें देखी। विशेषज्ञों के साथ बातचीत कर इस विषय पर मेरा काफी ज्ञानवर्धन हुआ।'

किसी ने बताया कूल तो किसी ने कीमत 

पीएम मोदी द्वारा साझा किए गए तस्वीरों के सामने आने के बाद यूजर पीएम मोदी के ट्वीट पर जवाब देने लगे, कोई पीएम मोदी को कूल बताने लगा, तो कोई पीएम मोदी के चश्मे की कीमत बताने लगा। इसके साथ ही इस चश्मे को अलग ही बहस शुरू हो गई। 

1.5 लाख रूपए कीमत 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस चश्मे को जर्मनी तो बताया ही साथ ही उसकी कीमत का पूरा ब्यौरा भी पेश कर दिया। वहीं, एक यूजर ने तो मोदी के पहने चश्मे की कीमत डेढ़ लाख बता दी। जिसके बाद से एक नया विवाद खड़ा हो गया है। इसके साथ ही पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर मचे संग्राम के बीच लोग तरह-तरह के मजे ले रहे हैं। 

Image

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios