नई दिल्ली. पूर्वी लद्दाख में पिछले 2 महीने से भारत और चीन के बीच विवाद चल रहा है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक शुक्रवार को लद्दाख दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने ना सिर्फ जवानों का मनोबल बढ़ाया। बल्कि गलवान हिंसा में जख्मी हुए जवानों से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी की दो तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर शुक्रवार की है तो दूसरी 21 साल पुरानी करगिल युद्ध के दौरान की है। 

दरअसल, पीएम मोदी 1999 में करगिल युद्ध के दौरान जख्मी हुए जवानों का हालचाल लेने पहुंचे थे। वहीं, शुक्रवार को पीएम मोदी ने गलवान में चीनी सैनिकों के साथ झड़प में जख्मी हुए जवानों से मुलाकात कर उनका आभार व्यक्त किया। 
 
सूरत से विधायक और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हर्ष सांघवी ने पीएम मोदी के दौरे के बाद दोनों फोटो शेयर कीं। उन्होंने लिखा,  'निरंतर प्रतिबद्धता'। 
 


21 साल पुरानी है पीएम मोदी की ये तस्वीर
हर्ष सांघवी ही नहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम मोदी की 21 साल पुरानी तस्वीर शेयर की। 1999 में पाकिस्तान से करगिल युद्द छिड़ा था। उस वक्त नरेंद्र मोदी घायल जवानों का हालचाल लेने करगिल पहुंचे थे। इस बार पीएम मोदी ने लद्दाख का दौरा किया। 

पीएम मोदी भी शेयर कर चुके हैं ये तस्वीर