Asianet News Hindi

कांग्रेस ना सिर्फ देश का अपमान कर रही है, बल्कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई को भी कमजोर कर रही है: भाजपा

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भारतीय कोरोना वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है। भाजपा ने शनिवार को इसे लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, कांग्रेस ना सिर्फ देश का अपमान कर रही है, बल्कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई को भी कमजोर कर रही है। 

Prakash Javadekar attack on congress over Kamal Nath Indian Corona statement KPP
Author
New Delhi, First Published May 22, 2021, 3:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भारतीय कोरोना वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है। भाजपा ने शनिवार को इसे लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, कांग्रेस ना सिर्फ देश का अपमान कर रही है, बल्कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई को भी कमजोर कर रही है। 

दरअसल, कमलनाथ ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा था, हम पहले कहते थे कि ये चाइनीज कोरोना है। जनवरी 2020 में कहते थे यह कोरोना चीन का है। वहीं, बना है। लेकिन आज हम कहां पहुंच गए। आज दुनियाभर में इंडियन कोरोना है, भारतीय कोरोना।

भाजपा के निशाने पर आए कमलनाथ
कमलनाथ के इसी बयान लेकर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, कमलनाथ इसे भारतीय कोरोना बता रहे हैं, उन्होंने आगे कहा हमारी पहचान, मेरा भारत कोरोना। ये भारत का अपमान है और कांग्रेस के अनेक नेताओं ने कहा कि ये भारतीय वेरिएंट है, WHO ने साफ किया है कि किसी वेरिएंट को किसी देश का नाम नहीं दिया है।

वैक्सीन पर भी उठाए थे सवाल
जावड़ेकर ने आगे कहा, जब कोवैक्सिन लॉन्च हुई थी, तो इसे भाजपा की वैक्सीन बताया गया। लेकिन यह बेहद असरदार साबित हुई। अब वे कोवैक्सिन की वजह से ट्रेवल बैन की बात कर रहे हैं। WHO ने ऐसा कोई फैसला नहीं किया है। उन्होंने कहा, यह बताता है कि कांग्रेस न केवल देश का अपमान कर रही है, बल्कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई को भी कमजोर कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios