Asianet News Hindi

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सफल बाइपास सर्जरी हुई, राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी

 राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मंगलवार को एम्स में सफल बाइपास सर्जरी हुई। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने यह जानकारी दी। इसी के साथ उन्होंने एम्स के डॉक्टरों की टीम को सफल ऑपरेशन करने के लिए बधाई दी।

President Kovind Has Undergone Successful Bypass Surgery At AIIMS Delhi says Rajnath Singh KPP
Author
New Delhi, First Published Mar 30, 2021, 6:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मंगलवार को एम्स में सफल बाइपास सर्जरी हुई। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने यह जानकारी दी। इसी के साथ उन्होंने एम्स के डॉक्टरों की टीम को सफल ऑपरेशन करने के लिए बधाई दी।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को 27 मार्च को सीने में दर्द की शिकायत के बाद आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सुबह के वक्त उन्हें सीने में दर्द हुआ था। उन्हें आर्मी हॉस्पिटल से आगे की जांच के लिए एम्स रेफर किया गया था। पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के बेटे को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। एम्स में मंगलवार को उनकी सफल बाइपास सर्जरी हुई। 

 


रक्षा मंत्री ने की जल्द रिकवर होने की कामना
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बाइपास सर्जरी सफल होने की जानकारी दी। उन्होंने राष्ट्रपति कोविंद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इसके साथ ही उन्होंने सफल ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों की टीम को बधाई दी। उन्होंने एम्स के डायरेक्टर डॉ रणदीप गुलेरिया को निर्देश दिया कि वे राष्ट्रपति के स्वास्थ्य की लगातार मॉनिटरिंग करते रहें। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios