Asianet News Hindi

राष्ट्रपति कोविंद को एम्स के ICU से स्पेशल रूम में किया गया शिफ्ट, 30 मार्च को हुई थी बाईपास सर्जरी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को शनिवार को एम्स अस्पताल के ICU से स्पेशल रूम में शिफ्ट किया गया। राष्ट्रपति भवन की तरफ से शनिवार को बताया गया कि 30 मार्च को उनकी बाईपास सर्जरी के बाद से राष्ट्रपति कोविंद के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।
 

President Ramnath Kovinds AIIMS shifted from ICU to special room kpn
Author
New Delhi, First Published Apr 3, 2021, 1:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को शनिवार को एम्स अस्पताल के ICU से स्पेशल रूम में शिफ्ट किया गया। राष्ट्रपति भवन की तरफ से शनिवार को बताया गया कि 30 मार्च को उनकी बाईपास सर्जरी के बाद से राष्ट्रपति कोविंद के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

राष्ट्रपति भवन ने एक ट्वीट में कहा, उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। डॉक्टर उसकी स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे हैं और उन्हें आराम करने की सलाह दी है। 

26 मार्च को हुआ था सीने में दर्द
राष्ट्रपति कोविंद ने 26 मार्च को सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी अस्पताल में ले जाया गया। रूटीन चेकअप के बाद उन्हें एम्स रेफर कर दिया गया था। 27 मार्च की दोपहर को उन्हें एम्स में भर्ती किया गया। फिर 30 मार्च को उनकी बाईपास सर्जरी हुई। 

सर्जरी के बाद राष्ट्रपति कोविंद के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, बाईपास सर्जरी के बाद मेरी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। अस्पताल के डॉक्टर और मेरी देखरेख में लगे स्वास्थ्यकर्मियों का मैं बेहद शुक्रगुजार हूं। देश-विदेश के नेताओं और आम जनता द्वारा मेरी सेहत को लेकर भेजे गए शुभ संदेशों के लिए धन्यवाद। शब्दों में आप सभी का शुक्रिया अदा करना बेहद कठिन है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios