Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रियंका ने पाकिस्तान और राजस्थान के किसानों की फोटो शेयर कर उप्र की बताईं, बाद में ट्वीट किया डिलीट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में काफी सक्रिय हैं। वे लगातार हर मुद्दे पर योगी सरकार को घेरने की कोशिश में लगी रहती हैं। लेकिन  शुक्रवार को उन्हें उस शर्मिंदा होना पड़ा, जब उन्होंने सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में पाकिस्तान और राजस्थान के किसानों को यूपी का बता दिया।

Priyanka Gandhi tweets pics of Raj, Pak farmers as told him from up KPP
Author
New Delhi, First Published Mar 8, 2020, 11:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में काफी सक्रिय हैं। वे लगातार हर मुद्दे पर योगी सरकार को घेरने की कोशिश में लगी रहती हैं। लेकिन  शुक्रवार को उन्हें उस शर्मिंदा होना पड़ा, जब उन्होंने सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में पाकिस्तान और राजस्थान के किसानों को यूपी का बता दिया। जब उनका यह झूठ पकड़ गया तो उन्होंने फोटो वाला ट्वीट डिलीट कर वीडियो वाला नया ट्वीट डाला। 

दरअसल, प्रियंका ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कुछ फोटो शेयर की थीं। इसमें कुछ किसान अपनी खराब फसलों के साथ दिख रहे थे। इसमें उन्होंने लिखा, इन किसानों का दर्द सुनिए। ओलावृष्टि और भारी बारिश के चलते उत्तर प्रदेश की कई जगहों पर फसल बर्बाद हो गई। यूपी सरकार कोरे दावे की बजाय किसानों को उचित मुआवजा दें। हालांकि, योगी सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में वे ये भूल गईं कि ये तस्वीरें कब और कहां की हैं। 
 


योगी के मीडिया सलाहकार ने पकड़ा झूठ
योगी आदित्यनाथ के सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने एक के बाद एक कर कई ट्वीट किए। इसमें उन्होंने दावा किया कि ये फोटो कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान और पाकिस्तान की हैं। साथ ही उन्होंने लिखा, ''झूठ के पैर नहीं होते, ज्यादा चलने पर वो अक्सर गिर मेरा मतलब डिलीट हो ही जाता है।''

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios