Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुलवामा में सीआरपीएफ की टीम पर एक और आतंकी हमला, जवानों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, किया IED ब्लास्ट भी

आतंकियों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर गश्ती कर रहे सुरक्षाबल के जवानों पर हमला कर दिया। आतंकियों ने पहले IED ब्लास्ट के जरिए सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाया और फिर बाद में फायरिंग शुरू कर दी। अच्छी बात ये है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

Pulwama Attack CRPF Convey targetted with an IED at circular road pulwama followed by firing KPY
Author
Srinagar, First Published Jul 5, 2020, 9:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर आतंकियों ने एक बार फिर से हमला किया है। सीआरपीएफ के गश्ती दल को IED ब्लास्ट के जरिए निशाना बनाया गया। पहले ब्लास्ट करने के बाद आतंकियों ने सुरक्षा दल पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। हालांकि, इस अटैक में किसी भी सुरक्षाकर्मी के हताहत होने की खबर नहीं है। जवानों पर हमला होने के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है।  

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर गश्ती कर रहे सुरक्षाबल के जवानों पर हमला कर दिया। आतंकियों ने पहले IED ब्लास्ट के जरिए सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाया और फिर बाद में फायरिंग शुरू कर दी। अच्छी बात ये है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

Pulwama encounter: CRPF convoy attack mastermind Ghazi killed ...

एक जवान हो गया घायल 

बताया जा रहा है कि अज्ञात आतंकियों ने सुबह करीब 7.40 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ दल को निशाना बनाने की कोशिश की। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए रोड के किनारे विस्फोटक लगा रखा था। इस ब्लास्ट में सीआरपीएफ के 182 बटालियन का एक जवान मामूली रूप से घायल हो गया है। हमले की घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

असल में, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के अभियान से आतंकी बौखलाए हुए हैं। लिहाजा वो सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। जम्मू कश्मीर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं। कश्मीर के किसी न किसी इलाके में हर दिन आतंकी मुठभेड़ हो रही है। शनिवार को कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios