Asianet News Hindi

सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम बनाएगी कांग्रेस, राहुल बोले- यह टीम बिना हिंसा, भारत के विचार का बचाव करेगी

इस साल 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले कांग्रेस ने सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम बनाने का ऐलान किया है। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर युवाओं से इसमें जुड़ने की अपील की है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने इस टीम से जुड़ने के लिए टोल फ्री नंबर भी जारी किया है।

Rahul Gandhi asks youth to join Congress as social media warriors KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 8, 2021, 8:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. इस साल 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले कांग्रेस ने सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम बनाने का ऐलान किया है। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर युवाओं से इसमें जुड़ने की अपील की है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने इस टीम से जुड़ने के लिए टोल फ्री नंबर भी जारी किया है।

कांग्रेस इस टीम के जरिए अपनी पैठ मजबूत करना चाहती है। इस टीम से व्हॉट्सऐप, वेबसाइट और ईमेल के जरिए जुड़ा जा सकता है। 

यह न्याय के लिए लड़ने वालों की टीम- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, यह टीम न्याय से लड़ने वाले योद्धाओं की है। यह नफरत की सेना नहीं है। यह हिंसा की सेना नहीं है। सत्य की सेना है। यह एक सेना है जो भारत के विचार का बचाव करेगी। 

हर शहर में 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर बनाने का लक्ष्य
इससे पहले सोमवार को कांग्रेस नेता पवन कुमार बंसल, प्रवक्ता पवन खेड़ा और सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता ने इस अभियान की शुरुआत की। पवन बंसल ने कहा, हर शहर से 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर बनाने का लक्ष्य है। इसके माध्यम से देश के सामने मुद्दों को उठाया जाएगा। इन योद्धाओं के माध्यम से विचारों और सिद्धांतों की बात होगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios