Asianet News Hindi

रजनीकांत को भगवान की कौन सी चेतावनी मिली, जिसके बाद उन्होंने कहा- पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च नहीं करूंगा

अभिनेता रजनीकांत ने घोषणा की है कि वे स्वास्थ्य कारणों की वजह से राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। उन्होंने फैन्स से मांगी माफी और कहा कि कोई पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च नहीं करेंगे। रजनीकांत ने कहा कि बीमारी ने उन्हें बहुत कुछ सिखा दिया।

Rajinikanth announced that he would not announce any political party kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 29, 2020, 12:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. अभिनेता रजनीकांत ने घोषणा की है कि वे स्वास्थ्य कारणों की वजह से राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। उन्होंने फैन्स से मांगी माफी और कहा कि कोई पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च नहीं करेंगे। रजनीकांत ने कहा कि बीमारी ने उन्हें बहुत कुछ सिखा दिया।

रजनीकांत ने कहा है कि वह अपने खराब स्वास्थ्य को भगवान की चेतावनी के रूप में लेते हैं और वह 2021 में तमिलनाडु चुनाव में राजनीतिक पार्टी नहीं लॉन्च करेंगे। रजनीकांत की यह घोषणा उस वक्त आई, जब दो दिन पहले ही वे हैदराबाद के अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। हाईब्लड प्रेशर की वजह से उनका इलाज चल रहा था।

31 दिसंबर को करने वाले थे ऐलान

रजनीकांत ने ट्वीट करके कहा कि वह जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे और इससे जुड़ा ऐलान 2020 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को किया जाएगा। इससे पहले रजनीकांत ने अपने सियासी सफर के शुरुआत का ऐलान भी 31 दिसंबर (2017) को किया था।

2021 में होना है तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव 

तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है। एक्टर रजनीकांत ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी के 60-65 प्रतिशत उम्मीदवार 45-50 वर्ष की आयु के होंगे। शेष सीटें अन्य पार्टियों में अच्छे लोगों, पेशेवरों, न्यायाधीशों और पूर्व आईएएस अधिकारियों के पास जाएंगी। रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को ‘आध्यात्मिक राजनीति’ करने और 2021 में तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए एक राजनीतिक पार्टी का गठन करने के फैसले का ऐलान किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios