Asianet News Hindi

रामदास अठावले का ऑफर, दलित लड़की से शादी करें राहुल गांधी, तो सरकारी योजना के तहत देंगे 2.5 लाख रु

केंद्रीय गृह मंत्री और दलित नेता रामदास अठावले ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सलाह दी है कि वे अगर हम दो हमारे दो स्लोगन के विचारों को आगे बढ़ाना चाहते हैं, तो दलित लड़की से शादी कर लें। दरअसल, राहुल गांधी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह हम दो हमारे दो की सरकार है। 

Ramdas Athawale offers Rs 2.5 lakh govt scheme to Rahul Gandhi if he marries a Dalit woman KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 17, 2021, 7:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री और दलित नेता रामदास अठावले ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सलाह दी है कि वे अगर हम दो हमारे दो स्लोगन के विचारों को आगे बढ़ाना चाहते हैं, तो दलित लड़की से शादी कर लें। दरअसल, राहुल गांधी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह हम दो हमारे दो की सरकार है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रामदास अठावले ने कहा, इससे पहले 'हम दो, हमारे दो' नारे का इस्तेमाल परिवार नियोजन के लिए होता था। अगर राहुल गांधी इसे प्रमोट करना चाहते हैं, तो उन्हें इसके लिए शादी करनी होगी। 

महात्मा गांधी के सपने को पूरा करें राहुल
अठावले ने कहा, राहुल को दलित लड़की से शादी करनी चाहिए और महात्मा गांधी के जातिवाद को खत्म करने के सपने को पूरा करना चाहिए। वे ऐसा करके युवाओं को भी प्रेरित करेंगे। 
 
इतना ही नहीं अठावले ने कहा, अगर राहुल गांधी दलित लड़की से शादी करते हैं, तो उनका मंत्रालय इस शादी के लिए उन्हें योजना के तहत 2.5 लाख रुपए देगा।  
 
राहुल ने साधा था निशाना
राहुल गांधी ने लोकसभा में पीएम और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि इस सरकार को चार लोग चला रहे हैं। यह हम दो, हमारे दो की सरकार है। हालांकि, भाजपा ने इसके जवाब में कहा था कि राहुल गांधी कृषि कानूनों पर झूठ फैला रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios